असदुद्दीन ओवैसी ने अपने घर पर हुए हमले को लेकर तोड़ी चुप्पी

ओवैसी ने कहा कि दिल्ली पुलिस हेडक्वॉर्टर के पास हमारा घर है, पुलिस कुछ नहीं कर रही है।

~Tanu

नई दिल्ली, (शाह टाइम्स)। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अपने घर पर हुए हमले को लेकर उन्होनें BJP सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मेरे घर पर 10 से 15 बार इस तरह की घटना हो चुकी है। पीएम नरेंद्र मोदी ने लोगों को रेडिकलाइज कर दिया है।

असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि दिल्ली पुलिस हेडक्वॉर्टर के पास हमारा घर है जबकि पुलिस कुछ नहीं कर रही है, ये बहुत अफसोस की बात है, हम उम्मीद करते है की डीजीसीए इस मामले में संज्ञान लेगा।

आपको बता दें कि गुरुवार रात एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने दावा किया था कि उनके घर पर कुछ लोगों ने हमला किया है। इस हमले से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें उनका कहना था कि एक अनजान शख्स ने उनके घर पर काली स्याही फेंकी है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो भी पोस्ट किया था।

मेरे घर पर काली स्याही फेंकी- ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने एक्स पर लिखा था कि, आज कुछ अज्ञात बदमाशों ने मेरे घर पर काली स्याही फेंकी। अब मैं गिनती भूल गया हूं कि मेरे दिल्ली स्थित घर को कितनी बार निशाना बनाया गया। जब मैंने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से पूछा कि उनकी नाक के नीचे यह सब कैसे हो रहा है तो उन्होंने अपनी बेबसी जाहिर कर दी।

ओवैसी ने अमित शाह पर भी आरोप

असदुद्दीन ओवैसी ने इस हमले के बाद गृह मंत्री अमित शाह पर भी हमला बोला था। उन्होंने कहा था, “अमित शाह यह सब आपकी निगरानी में हो रहा हैं। ओम बिरला कृपया हमें बताएं कि सांसदों की सुरक्षा की गारंटी होगी भी या नहीं। मेरे घर को निशाना बनाने वाले दो कौड़ी के गुंडों से मुझे डर नहीं लगता। सावरकर जैसी कायरतापूर्ण हरकतें बंद करो और मेरा सामना करने के लिए हिम्मत जुटाओ। स्याही फेंकने या पत्थर फेंकने के बाद भाग मत जाना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here