समाधान दिवस पर प्राप्त 21 शिकायतों का मौके पर नहीं किया गया निस्तारण

शिकायत का समाधान न होने पर उप जिलाधिकारी ने की नाराजगी व्यक्त

सहसवान। उप जिलाधिकारी प्रेमपाल सिंह (SDM Prempal Singh) ने कहा की अधीनस्थों को शासन की नीति के अनुरूप कार्य करना चाहिए परंतु कुछ अधीनस्थ शासन की नीति (Subordinate Government Policy) के अनुरूप कार्य नहीं कर रहे जिससे प्रशासन की छवि खराब हो रही है उन्होंने अधीनस्थों से शासन की नीति के अनुरूप समय बाध्यता में समस्याओं का निस्तारण करने के निर्देश दिए एसडीएम प्रेमपाल सिंह (SDM Prempal Singh) ने उक्त निर्देश तहसील सभागार में आयोजित समाधान दिवस (Solution Day) मैं उपस्थित अधीनस्थों को दिए।
उप जिलाधिकारी ने अधीनस्थों से दो टूक कहा अधीनस्थों को शासन की नीति के अनुरूप ही कार्य करना होगा अगर उन्होंने शासन की नीति के अनुरूप कार्य करना प्रारंभ नहीं किया तो वह अधीनस्थों के विरुद्ध कठिन निर्णय लेने के लिए भी बाध्य होंगे।

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर के लिंक को क्लिक करे

समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए उप जिलाधिकारी के समक्ष 21 शिकायत कर्ताओं ने शिकायती पत्र सौंपते हुए समस्याओं का निस्तारण किए जाने का अनुरोध किया परंतु 21 में किसी भी शिकायत का मौके पर निस्तारण नहीं हो सका समाधान दिवस में तहसीलदार शर्म नानंद उप मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी एनके शुक्ला वन क्षेत्राधिकारी संजय कुमार रस्तोगी नायब तहसीलदार जितेंद्र कुमार सहित कई विभागों के विभाग प्रमुख एवं अधीनस्थ उपस्थित थे।
संवादाता डाo राशिद अली खान तहसील प्रभारी सहसवान बदायूं।

#Shah Times

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here