गोलीबारी में 9 लोगों की मौत, मृतकों में पुलिस अधिकारी भी शामिल

मैक्सिको में गोलीबारी
मैक्सिको में गोलीबारी

मेक्सिको सिटी। मेक्सिको (Mexico) के मोरेलोस (Morelos) राज्य की राजधानी कुर्नवाका (cuernavaca) में गोलीबारी में कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए।

अधिकारियों ने यह जानकारी दी। कुर्नवाका नागरिक सुरक्षा एवं सहायता सचिवालय (Cuernavaca Civil Protection and Assistance Secretariat) ने एक बयान में कहा कि मृतकों में दो पुलिस अधिकारी भी शामिल हैं। सड़क पर शराब पी रहे दो नागरिकों के बीच फायरिंग की सूचना पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।

व्हाट्सएप पर शाह टाइम्स चैनल को फॉलो करें

सचिवालय की ओर से जारी बयान के मुताबिक, यह घटना सोमवार सुबह अल्टाविस्टा में हुई. यहां तीन गाड़ियों में सवार हथियारबंद लोगों के एक समूह ने सड़क पर शराब पी रहे कुछ नागरिकों पर हमला कर दिया और अन्य को गिरफ्तार करने की कोशिश की। जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरे की मौत हो गई तथा अन्य घायल हो गए।

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई बयान में बताया कि “एक मृत चालक के साथ चेरोकी वैन और एक घायल चालक के साथ एक मोटरसाइकिल को पुलिसकर्मियों ने कब्जे में लिया। ड्यूटी के दौरान दो पुलिसकर्मी घायल हो गए और दुर्भाग्य से दो अन्य की जान चली गई।

वहीं एक अन्य घटना में त्लाल्टेनांगो में एक और वैन को कब्जे में लिया गया। इसमें पांच लोग सवार थे, जो जैकेट और एक संचार रेडियो से लैस थे सभी की मौत हो गई।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here