यूपी एसटीएफ और अपराधियों के बीच मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश हलाक

0
224

यूपी एसटीएफ के मुताबिक कुख्यात इनामी बदमाश  पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जा चुकी थी। उसकी हिस्ट्रीशीट भी खोली गई थी इसके बावजूद वह लगातार अपराध कर रहा था।

शाहजहांपुर,(Shah Times)। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बुधवार देर रात यूपी एसटीएफ और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक लाख रुपये का इनामी कुख्यात बदमाश शाहनूर उर्फ ​​शानू मारा गया। 

कुख्यात बदमाश शाहनूर उर्फ शानू संभल जिले का रहने वाला था और उस पर लूट, हत्या और डकैती के दर्जनों मामले दर्ज थे। एसटीएफ बरेली ने बदमाश को मदनपुर थाने के बिठनापुर गांव में घेर लिया, जिसके बाद दोनों तरफ से हुई फायरिंग में शाहनूर उर्फ ​​शानू मारा गया।

 पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीना ने बताया कि घटना तिलहर थाना क्षेत्र के पिथनापुर गांव के पास हुई, जहां एक लाख रुपये के इनामी बदमाश को एसटीएफ बरेली ने मुठभेड़ में मार गिराया। 

कुख्यात बदमाश शाहनूर उर्फ ​​शानू पर हत्या, लूट और डकैती समेत 32 मामले दर्ज हैं। बदमाश शाहनूर उर्फ ​​शानू संभल जिले का रहने वाला था और संभल जिले के मैनाठेर थाने में उस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था।

बदमाश शाहनूर को दो गोलियां लगी हैं।  जिसके बाद एसटीएफ और तिलहर थाना पुलिस उसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज लेकर आई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

एसटीएफ के मुताबिक शाहनूर पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जा चुकी थी। उसकी हिस्ट्रीशीट भी खोली गई थी। इसके बावजूद वह लगातार अपराध कर रहा था। इसी साल मई में उस पर एक लाख का इनाम का ऐलान किया गया था तभी से एसटीएफ उसकी तलाश में थी। 

बुधवार को मुखबिर से सूचना मिली कि शाहनूर उर्फ ​​शानू अपने साथियों के साथ मदनपुर इलाके में है। जिसके बाद उसे घेर लिया गया तो उसने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में शाहनूर गोली लगने से घायल हो गया और उसके साथी भाग निकले, शाहनूर को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here