मुजफ्फरनगर के राधा गोविंद मारुति शोरूम पर लगी भयंकर आग

Maruti Showroom shahtimesnews
Oplus_0

एयर कंडीशन फटने से लगी आग, मारुति सुजुकी शोरूम जलकर हुआ राख 

 

 मुज़फ्फरनगर,(Shah Times) । दिल्ली हरिद्वार नेशनल हाईवे स्थित राधा गोविंद ऑटोमोबाइल्स मारुति शोरूम में एयर कंडीशन के फटने से लगी भयंकर आग मारुति सुजुकी का शोरूम जलकर हुआ राख। फायर ब्रिगेड की दर्जनों गाड़िया आग बुझाने में लगी। दमकल विभाग और शोरूम के स्टॉफ ने तत्परता दिखाते हुए गाड़ियों से भरे हुए शोरूम को तुरंत खाली कर दिया और मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया।

 घटनास्थल पर निरीक्षण करने के लिए पहुंचे जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी और सीडीओ संदीप भागिया ने पुरे मामले की जानकारी ली और दमकल विभाग में पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिए। 

 बता दे कि जिस वक्त शोरूम में आग लगी उसे समय शोरूम में 200 से 250 गाड़ियां और स्टाफ मौजूद था। गेस्ट रूम में लगी AC फटने से यह हादसा हुआ और देखते ही देखते आप पूरे शोरूम में फैल गई। शोरूम की वर्कशॉप में आग ने पहुंचते ही विकराल रूप धारण कर लिया जिसकी वजह से आग पूरे शोरूम में फैल गई और आग ने मारुति सुजुकी के शोरूम का इंफ्रास्ट्रक्चर जलकर राख हो गया। 

 जिलाधिकारी मुजफ्फरनगर अरविंद मल्लप्पा बंगाली ने जानकारी देते हुए बताया कि आज पर समय रहते काबू पा लिया गया है और सहारनपुर मेरठ और मुजफ्फरनगर की फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गई है और आसपास की पेपर मिल में मौजूद फायर टेंडरों का भी सहयोग लिया जा रहा है। डीएम अरविंद मल्लापा बंगारी ने कहा कि जैसे ही आग लगने की सूचना 112 पर मिली तो उसके सात मिनट के बाद तुरंत cfo और फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने मैं जुट गई। उन्होंने कहा कि आपके बाद वीडियो ग्राफी की जाएगी उसके बाद नुकसान का आकलन किया जाएगा। जिस वक्त शोरूम में आग लगी उस समय शोरूम में स्टाफ और काफी कार्य मौजूद थीं जिन्हें समय रहते बचा लिया गया। और इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई। 

राधा गोविंद ऑटोमोबाइल्स शोरूम के मालिक जगमोहन गोयल के पुत्र संचित गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह करीब 10:30 बजे सूचना मिली की शोरूम में आग लग गई जो फायर उपकरण हमारे पास मौजूद थे उनसे आज को बुझाने का प्रयास किया गया लेकिन आज नहीं बुझी जिसकी वजह से तुरंत इसकी सूचना फायर विभाग को दी गई।

उन्होंने कहा की आग की सूचना पर जिलाधिकारी और पुलिस के अधिकारी भी यहां पर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि शोरूम में काफी नुकसान है लेकिन गनीमत रही की कोई जनहानि नहीं हुई। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन का बहुत सहयोग मिल रहा है और आग पर काबू पा लिया गया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here