तेज रफ्तार पिकअप ने बरपाया कहर,सड़क किनारे बैठे नौ को रौंदा,चार की मौत

हादसे के बाद मौके पर जुटी लोगों की भीड़,लोगों का दावा, गलत दिशा से आए पिकअप ने मारी टक्कर

संभल,(शाह टाइम्स)। रजपुरा क्षेत्र के मुरादाबाद को अलीगढ़ और बुलंदशहर से जोड़ने वाले संभल-अनूपशहर मार्ग पर हुआ भीषण हादसा। गांव पक्के की मढैया के हैं सभी लोग। लोग सुबह के समय अपने खेतों पर आए थे। जिसके बाद सड़क पर बैठ गए थे। सुबह करीब साढ़े छह बजे एक तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क पर बैठे इन लोगों को रौंद दिया। पुलिस ने घायलों को भेजा अस्पताल

मुरादाबाद-बुलंदशहर मार्ग पर सड़क किनारे बैठे एक गांव के मासूम समेत नौ लोगों को तेज रफ्तार के एक पिकअप ने रौंद दिया। जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि पांच घायलों को रजपुरा सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।रजपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव पक्के की मढैया के ग्रामीण सुबह खेतों में घूमने के बाद गांव की ही निकट बुलंदशहर−मुरादाबाद को जोड़ने वाले अनूपशहर-संभल मार्ग पर बैठ गए थे।

घटना तकरीबन 6:30 बजे की है। संभल की तरफ से जा रहे तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें कुचल दिया। ग्रामीणों का दावा है कि पिकअप चालक ने गलत साइड जाकर टक्कर मारी है। जिसमें ओमपाल पुत्र प्रेमपाल, पूरन सिंह पुत्र सुखराम, धारामल पुत्र अमर सिंह और लीलाधर पुत्र यादराम की मौके पर ही मृत्यु हो गई।


ये हुए घायल इसके अलावा निरंजन पुत्र पन्नालाल और उनका छह माह का बेटा अवधेश, जमुना सिंह पुत्र भायसिंह और उनके छोटे भाई गंगा प्रसाद के अलावा ओमप्रकाश पुत्र अतर सिंह घायल हो गए।

सभी घायलों को रजपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से रेफर किया गया है। वहीं, मृतकों के शव फिलहाल रजपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखे हुए हैं। जहां ग्रामीण भी पहुंचे। घटना की सूचना मिलने पर डीएम एसपी पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here