CM योगी आदित्यनाथ के परिवार वालों से अभद्रता करने वाले काग्रेंसी नेता पर एक्शन जारी

0
30

Congress नेता ने CM योगी आदित्यनाथ के परिवार वालों से फोन पर गाली गलौज की है। जिसमें पुलिस अभी फिलहाल केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

~Tanu


उत्तर प्रदेश,
(शाह टाइम्स)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के परिवार वालों से फोन पर गाली गलौज करने के मामले में उत्तराखंड में केस दर्ज किया गया है। जिसमें पुलिस ने इस मामले में कांग्रेस नेता के खिलाफ केस दर्ज किया है। जिस दौरान आरोप लगाया गया हैं कि Congress नेता ने CM योगी आदित्यनाथ के परिवार वालों से फोन पर गाली गलौज की है। जिसमें पुलिस अभी फिलहाल केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

आपको बता दें कि UP के CM योगी आदित्यनाथ के परिजन उत्तराखंड के यमकेश्वर में रहते हैं, वहीं CM योगी आदित्यनाथ के भाई के साथ Congress नेता के द्वारा अभद्रता किए जाने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं Uttar Pardesh के CM योगी आदित्यनाथ के परिजनों से गाली-गलौज करना और जान से मारने की धमकी देना एक स्थानीय कांग्रेसी नेता व जिला पंचायत सदस्य को भारी पड़ गया हैं। दरअसल पुलिस ने CM के भाई शैलेश बिष्ट की तहरीर पर गाली-गलौज और अभद्रता करने वाले आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आपको बता दें कि यमकेश्वर ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम पंचूर यमकेश्वर हाल निवास कोटद्वार निवासी शैलेश बिष्ट ने मामले में विगत 11 जुलाई को कोतवाली पुलिस को तहरीर दी, जिस दौरान तहरीर में उन्होंने कहा कि वह आर्मी में हैं और वर्तमान में कोटद्वार में उनकी तैनाती है, शैलेश बिष्ट ने बताया की  जिला पंचायत सदस्य क्रांति कपरुवाण ने उनके परिवार के खिलाफ गत 16 जून को फेसबुक पर एक पोस्ट अपलोड किया था। जिसका विरोध करते हुए उन्होंने जब आरोपी नेता को फोन पर पोस्ट को हटाने के लिए कहा तो उसने फोन पर ही गाली-गलौज करते हुए अभद्र व्यवहार किया और जिसकी शिकायत बिष्ट ने पुलिस से की। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here