गंगा जल को हाथ में लेकर झूठ तो न बोला जाए- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने पेपर लीक मुद्दे को लेकर कहा कि एक शिक्षा माफिया का जन्म हुआ हैं।

नई दिल्ली, (शाह टाइम्स) सपा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने संसद में उत्तर प्रदेश के मुद्दों पर BJP, NDA सरकार समेत योगी सरकार को भी जबरदस्त तरीके से घेरा हैं। जिसमें अखिलेश यादव ने वाराणसी और अयोध्या का जिक्र करते हुए कहा कि लोग क्योटो की फोटो लेकर वाराणसी में ढूंढ रहे हैं, उन्हें लगता है कि जिस दिन गंगा मां साफ हो जाएंगी, उस दिन शायद क्योटो मिल जाएगा।

गंगा जल को हाथ में लेकर झूठ तो न बोला जाए

यूपी की जनता का आग्रह है कि जिस गंगा जल को हाथ में लेकर कसम खाई जाती है, कम से कम उस गंगा जल से झूठ तो न बोला जाए। आगे कहा कि जहां विकास के नाम पर खरबों की लूट हो रही है। वहीं पहली बारिश में टपकती हुए छत, गिर चुकी स्टेशन की दीवार बेईमानी की निशानी बन गए हैं। 

अखिलेश यादव ने पेपर लीक मुद्दे को लेकर कहा कि एक शिक्षा माफिया का जन्म हुआ हैं। UP में नौजवान जब परीक्षा देकर आता था तो पता चलता था कि पेपर लीक हो गया।

पेपर लीक हो क्यों रहा है?

अखिलेश यादव ने कहा कि UP में प्रभुत्व की लड़ाई दो लोगों को आपस में लड़ा रही है, इसकी मार जनता को सता रही है। यादव ने आगे कहा कि एक बड़ी परीक्षा यानी की नीट का भी पेपर लीक हो गया हैं। पेपर लीक हो क्यों रहा है? ये सरकार पेपर लीक इसलिए करा रही है क्योंकि ये रोजगार नहीं देना चाहती है। वहीं पिछले 10 सालों की उपलब्धि यही रही है कि एक शिक्षा माफिया का जन्म हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here