अमित शाह ने रात तक चली भाजपा बैठक में बागियों से स्वयं की चर्चा

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी की विजय से जुड़े विभिन्न पहलुओं पर विस्तार से चर्चा

भोपाल । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की मौजूदगी में भाजपा (BJP) के भोपाल (Bhopal) और नर्मदापुरम संभाग (Narmadapuram division) के पार्टी पदाधिकारियाें की बैठक मध्यप्रदेश (MP) स्तरीय नेताओं की मौजूदगी में देर रात तक चली और इस दौरान विधानसभा चुनाव (Assembly elections) में पार्टी की विजय से जुड़े विभिन्न पहलुओं पर विस्तार से चर्चा हुयी।

पार्टी सूत्रों के अनुसार अपनी तीन दिवसीय यात्रा के पहले दिन अमित शाह (Amit Shah) शनिवार देर रात जबलपुर और छिंदवाड़ा होते हुए देर रात भोपाल पहुंचे। वे स्टेट हैंगर से सीधे प्रदेश पार्टी मुख्यालय पहुंचे, जहां भोपाल (Bhopal) और नर्मदापुरम संभाग (Narmadapuram division) के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इन दोनों संभागों में आने वाली विधानसभा की 36 सीटों को लेकर अमित शाह (Amit Shah) ने विस्तार से फीडबैक लिया। उन्होंने पार्टी के कथित बागियों से भी चर्चा की और उनकी बात ध्यान से सुनकर उन्हें पार्टी के हित में कार्य करने की सलाह दी।

अमित शाह (Amit Shah) ने रात्रि विश्राम के बाद सुबह भी पार्टी नेताओं से विधानसभा चुनाव से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की। शाह ने शनिवार को दिन में जबलपुर (Jabalpur) पहुंचकर इसी तरह की बैठक जबलपुर संभाग (Jabalpur Division) के पदाधिकारियों के साथ की थी और इस दौरान महाकौशल अंचल की 38 विधानसभा सीटों को केंद्र में रखकर विस्तार से चर्चा की गयी। उन्होंने इस अंचल के प्रमुख बागियों से स्वयं चर्चा की, ताकि पार्टी को विधानसभा चुनाव (Assembly elections) के दौरान होने वाले नुकसान से बचाया जा सके।

अमित शाह (Amit Shah) इसके बाद छिंदवाड़ा (Chhindwara) जिले के जुन्नारदेव में चुनावी सभा को संबोधित करने चले गए थे। वे देर रात छिंदवाड़ा और जबलपुर की यात्रा के बाद भोपाल (Bhopal) पहुंचे और बैठक में शामिल होने के बाद रात्रि विश्राम किया।

व्हाट्सएप पर शाह टाइम्स चैनल को फॉलो करें

सूत्रों ने कहा कि अमित शाह (Amit Shah) तीन दिन की यात्रा के दौरान राज्य के सभी दस संभागों के तहत आने वालीं 230 सीटों के बारे में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से चर्चा कर रहे हैं। शाह आज दिन में खजुराहो पहुंचकर वहां एक होटल में सागर संभाग की संभागीय बैठक लेंगे। इसके बाद वे रीवा जिले के झिरिया में रीवा और शहडोल संभाग के पदाधिकारियों की बैठक करेंगे। देर शाम अमित शाह (Amit Shah) उज्जैन पहुंचेंगे और महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। सभा के उपरांत अमित शाह (Amit Shah) उज्जैन संभागीय बैठक में शामिल होकर क्षेत्र की सीटों का फीडबैक लेकर आवश्यक दिशानिर्देश देंगे।

सूत्रों ने कहा कि शाह अपनी तीन दिन की यात्रा के अंतिम दिन सोमवार 30 अक्टूबर पूर्वान्ह में इंदौर में इंदौर संभाग (Indore division) की संभागीय बैठक को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे ग्वालियर पहुंचकर वहां पर ग्वालियर और चंबल संभागों की संभागीय बैठक में मार्गदर्शन देंगे।

विधानसभा चुनाव (Assembly elections) के लिए मतदान 17 नवंबर को है और नामांकनपत्र दाखिले का कार्य कार्य सोमवार यानी 30 अक्टूबर को पूरा हो जाएगा। भाजपा (BJP) मध्यप्रदेश (BJP) में अपनी सत्ता बरकरार रखने के लिए पूरा जोर लगा रही है और केंद्रीय नेतृत्व ने चुनावी अभियान की कमान अपने हाथ में ही ले ली है।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here