भाजपा ने गठबंधन ‘इंडिया’ पर साधा निशाना कहा-नाम बदलने से नहीं मिलेंगे वोट

‘सोनिया-मनमोहन सरकार’ में पाक से हमारे देश पर होते थे हमले

कांग्रेस ने 70 साल धारा 370 को बच्चे की तरह गोद में पाला है

इंदौर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा के पूर्व आज विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडिया’ को परोक्ष रूप से निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने 70 साल धारा 370 को बच्चे की तरह गोद में पाला है और क्या ऐसे लोगों को नाम बदलने के बाद भी वोट दिया जा सकता है।

अमित शाह (Amit Shah) यहां भारतीय जनता पार्टी के संभाग स्तरीय बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan), केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, भूपेंद्र यादव, अश्विनी वैष्णव, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya), पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (Vishnudutt Sharma) और प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra) भी उपस्थित थे।

केंद्रीय गृह मंत्री ने धारा 370 के हटाए जाने के पीछे पूरा श्रेय पीएम मोदी (PM Modi) को देते हुए कहा कि कांग्रेस (Congress) ने अपने 70 साल के शासनकाल में 370 को बच्चे की तरह गोद में पाल कर रखा। कांग्रेस (Congress) समेत उनके गठबंधन के सभी दल इसे हटाने के विरोध में थे। धारा 370 को संभाल कर रखने वाली कांग्रेस अगर नाम भी बदल ले तो भी क्या अब उसे वोट दिए जा सकते हैं।

इसी क्रम में अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि अयोध्या में रामलला सैंकड़ों सालों से टेंट में थे। कांग्रेस ने इस मंदिर के निर्माण को भी भटका कर रखा। पीएम मोदी (PM Modi) के शासनकाल में अदालत का फैसला आया और फिर उन्होंने मंदिर निर्माण की दिशा में काम आगे बढ़ाया। उन्होंने कहा कि अहिल्या बाई होल्कर (Ahilya Bai Holkar) के बाद अगर देश के मंदिरों का किसी ने जीर्णोद्धार किया है तो वे देश के पीएम मोदी ने किया है।

उन्होंने पाकिस्तान (Pakistan) के बहाने भी कांग्रेस के शासनकाल को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि ‘सोनिया-मनमोहन की सरकार’ में पाक से कोई भी आकर हमारे देश में हमले कर जाता था और उस समय की सरकार उफ भी नहीं करती थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के आने के बाद पाकिस्तान (Pakistan) भूल गया कि अब भारत में सरकार बदल गई है और उसने उरी और पुलवामा में हमला कर दिया, जिसका बदला मौजूदा सरकार ने 15 दिन के भीतर ही ले लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here