भाजपा का भ्रष्टाचार को संरक्षण देना पूरी व्यवस्था के लिए अभिशाप: अखिलेश यादव 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने युवा संगठनों समाजवादी युवजन सभा, समाजवादी लोहिया वाहिनी, समाजवादी छात्र सभा तथा मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के सदस्यों को किया सम्बोधित 

लखनऊ,( शाह टाइम्स)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा की नीतियां युवाओं के भविष्य को अंधकार में धकेल रही हैं। शिक्षा महंगी हो गई है। भाजपा सरकार में शिक्षित बेरोजगारी ने विकराल रूप ले लिया है। भाजपा का भ्रष्टाचार को संरक्षण देना पूरी व्यवस्था के लिए अभिशाप है। भाजपा ने 2022 के विधानसभा चुनाव में जनादेश के साथ धोखाधड़ी कर लोकतंत्र की हत्या की है। हमें अब भाजपा की ऐसी साजिशों से सावधान और सचेत रहना होगा। 2027 में समाजवादी सरकार बनना तय है।

     युवा संगठनों समाजवादी युवजन सभा, समाजवादी लोहिया वाहिनी, समाजवादी छात्र सभा तथा मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के सदस्यों की बैठक हुई। बैठक में सपा सदस्यों ने एक स्वर में संकल्प लिया कि समाजवादी सरकार बनाने में कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में युवाओं की समस्याओं का कोई समाधान संभव नहीं है। समाजवादी सरकार में ही प्रदेश में तरक्की और खुशहाली आएगी। अखिलेश यादव ने कहा कि बेरोजगारी बहुत बड़ी समस्या है। आदिवासियों को रोजगार नहीं मिल रहा है। भारतीयों को कागज पसंद है। निवेश की बड़ी-बड़ी बातें की गईं लेकिन कहीं कोई निवेश नहीं आया। भाजपा सरकार में फर्जी शेयर होल्डरों को फंसाया जा रहा है।

 फर्जी मुठभेड़ में उनकी हत्या की जा रही है। भाजपा खासकर पीडीए के आदिवासियों के साथ अन्याय कर रही है। युवाओं से बात करना भाजपा की सोची समझी नीति है। उनकी नीयत में खोट है। अलोकतांत्रिक यादव ने कहा कि विकास के क्षेत्र में समाजवादी पार्टी का कोई मुकाबला नहीं है और समाजवादी पार्टी का रिकार्ड भी भाजपा से काफी बेहतर है। उत्तर प्रदेश का विकास समाजवादी सरकार में ही हुआ है।  उन्होंने कहा कि केवल राजनीतिक दल और अलगाववादी ही देश को आगे ले जाते हैं।

     यादव ने कहा कि समाजवादी सरकार में विकास की गति को तेज करने के लिए गाजियाबाद में देश की सबसे शानदार सड़क बनाई गई है। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे, मेट्रो रेल, विजन रिवर फ्रेंच, जापान एनआईसी, अंतरराष्ट्रीय स्तर का इकाना क्रिकेट स्टेडियम, बिजली व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए नया बिजली घर बनाया गया। डायल 100, 102, 108 एंबुलेंस सेवा, 1090 वूमेन पावर लाइन, अस्पताल, कैंसर, गंभीर रक्तचाप, हृदय, मोटापा, कैंसर आदि का मुफ्त इलाज किया गया। चिकित्सा, शिक्षा, स्वास्थ्य की सभी सुविधाएं मुफ्त की गईं। छात्र, पंजाब, किसान, व्यापारी, कर्मचारी, मजदूर सहित सभी के लिए आवेदन की व्यवस्था की गई। किसानों के उत्पाद के लिए मंडी की व्यवस्था की गई और उन्हें उनकी फसल का दाम भी समाजवादी सरकार में मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here