सरोज खान की बायोपिक में बॉलीवुड धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित निभायगी किरदार

0
97

फिल्म निर्मााता भूषण कुमार ,सरोज खान की बायोपिक बनाने जा रहे

मुंबई। बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) सिल्वर स्क्रीन पर दिवगंत कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) का किरदार निभाती नजर आ सकती है।

फिल्म निर्मााता भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ,सरोज खान की बायोपिक (Saroj Khan’s biopic) बनाने जा रहे हैं। इस बायोपिक की कहानी पर निर्देशक हंसल मेहता काम कर रहे हैं।भूषण कुमार ने बताया है कि सरोज खान (Saroj Khan) की बायोपिक का काम लेखन चरण पर है। सरोज खान (Saroj Khan) की जिंदगी के अलग-अलग फेज में उनका रोल निभाने के लिए अभिनेत्रियों की तलाश की जा रही है। एक अभिनेत्री सरोज खान (Saroj Khan) के जवानी के दिनों का किरदार दिखाएगी जबकि दूसरी उनके उम्र के दूसरे पड़ाव का किरदार पर्दे पर लेकर आएगी। इनमें से एक के लिए माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के नाम पर सोचा जा रहा है।

दैनिक शाह टाइम्स अपने शहर के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

माधुरी दीक्षित और सरोज खान (Saroj Khan) का खास गुरु-शिष्य का बॉन्ड रहा था। माधुरी (Madhuri) का करियर डिफाइन करने में सरोज खान का बहुत बड़ा हाथ रहा है। माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के ज्यादातर पॉपुलर गाने एक दो तीन से लेकर धक धक तक सभी सरोज खान (Saroj Khan) की वजह से ही हिट रहे। माधुरी (Madhuri) ने हमेशा इस बात का ध्यान रखा कि सरोज खान (Saroj Khan) उन्हें कोरियोग्राफ करें। इसके अलावा उन दोनों के बीच बहुत करीबी रिश्ता और अंडरस्टैंडिंग थी।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here