कनाडाई दंपति ने किया विनीपेग नदी के ऊपर 2 यूएफओ देखने का दावा

कनाडा में यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई बार यूएफओ दिखने की खबरें सामने आई थी।

 Canada,( Shah Times) । एलियंस का संबंध धरती से है या नहीं अभी इसके पुख्ता प्रमाण वैज्ञानिकों के पास भी नहीं है। इस पर अभी भी रिसर्च जारी है। लेकिन यूएफओ दिखने के कई दावे किए जाते हैं। मगर अभी तक कोई भी ऐसा मामला सामने नहीं आया जिसमे ये साफ हो जाए की एलियंस का संबंध धरती से हैं या नहीं। वैज्ञानिकों की काफी रिसर्च के बाद भी अभी सफलता नहीं मिली है।

अब एक ऐसा ही मामला कनाडा से सामने आया है। जहां एक कनाडाई कपल ने  विनीपेग नदी के ऊपर 2 यूएफओ को देखने का दावा किया है। जस्टिन स्टीवनसन और उनकी पत्नी डेनियल स्टीवनसन ने 14 मई को एलेक्जेंडर फोर्ट की तरफ ड्राइव करते हुए पीली रोशनी के साथ 2 रहस्यमयी यूएफओ की बात कही है। इतना ही नहीं, कपल ने इसका वीडियो भी फेसबुक पर शेयर भी किया है। स्टीवनसन ने इसे अलौकिक बताते हुए साइंस-फिक्शन फिल्म में होने जैसा बताया। 

उन्होंने दावा किया कि आसमान में दिखने वाले 2 रहस्यमयी यूएफओ से आग जैसी तेज रोशनी निकल रही थी। जस्टिन को भरोसा है कि धरती से दूर किसी दूसरे ग्रह पर भी जीवन संभव है। उनका कहना है की हम इंसानों के अलावा कुछ और का भी अस्तित्व है। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक जस्टिन ने कहा कि इसे देखने से पहले मुझे संदेह था लेकिन अब इसने मुझे वह सबूत दे दिया है जिससे मुझे यह विश्वास हो गया है कि इंसानों के अलावा भी कुछ है।

वहीं, दंपति की ओर से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया वीडियो फेसबुक पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को करीब 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। बहुत से लोगों की तो इस वीडियो पर प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। एक यूजर ने रहस्यमयी ऑब्जेक्ट के ड्रोन या यूएफओ होने की संभावना जताई। इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, ओह माय गॉड यह क्या है? बहुत डरावना है यह घर के इतना करीब है ओह!

आपको बता दें कि कनाडा में यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई बार यूएफओ दिखने की खबरें सामने आई थी। पिछले साल 2023 में कम से कम 17 ऐसे मामले सुनने को मिले है। फरवरी 2023 में भी 2 एयरलाइंस ने आसमान में तेज रोशनी देखने का दावा किया था। एक क्रू मेंबर ने रोशनी को अजीबोगरीब करार दिया था। ऐसी घटनाओं को ट्रांसपोर्ट कनाडा अपने विमानन घटना के ऑनलाइन डाटाबेस में दर्ज करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here