नगीना सांसद चंद्रशेखर आजाद के खिलाफ मारपीट और लूट का मामला दर्ज़

रॉयल वाल्मीकि सेना के प्रभारी आकाश चंदेल अपने समर्थकों के साथ सफाई कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर आजाद समाज पार्टी के मुखिया और नगीना के सांसद चंद्रशेखर आजाद को काले झंडे दिखा रहे थे

गाजियाबाद ,(Shah Times) ।आजाद समाज पार्टी के मुखिया और नगीना के सांसद चंद्रशेखर आजाद और उनके 20 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मारपीट और लूटपाट के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। चंद्रशेखर के समर्थकों ने काले झंडे दिखा रहे वाल्मीकि समुदाय के लोगों पर हमला किया था। लाठी-डंडों और बेल्टों से इस कदर पीटा गया कि लोगों के सिर फूट गए। 4 लोग बुरी तरह घायल हो गए।घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

डीसीपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि हमलावरों की पहचान की जा रही है। मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दरअसल, शनिवार को गाजियाबाद के नवयुग मार्केट में भाईचारा सम्मेलन में आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर पहुंचे थे। इस दौरान रॉयल वाल्मीकि सेना के प्रभारी आकाश चंदेल अपने समर्थकों के साथ चंद्रशेखर आजाद से मिलने गए थे।

 बताया जा रहा है कि ये लोग सफाई कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर काले झंडे दिखा रहे थे, तभी चंद्रशेखर के समर्थक भड़क गए और उनके साथ मारपीट कर दी। इस मामले में आकाश कुमार की शिकायत पर थाना कोतवाली पुलिस ने चंद्रशेखर आजाद, कपिल देवी, अंकित और 15-20 अज्ञात कर्मचारियों के खिलाफ मारपीट और लूट का मामला दर्ज किया है।

डीसीपी सिटी राजेश कुमार ने बताया- थाना कोतवाली क्षेत्र के अंबेडकर पार्क में शनिवार को आयोजित भाईचारा सम्मेलन के दौरान विवाद हो गया। जहां एक गुट के कुछ कार्यकर्ताओं ने कुछ लोगों पर हमला कर दिया और लाठी-डंडों से मारपीट की। जिससे वे घायल हो गए। पुलिस ने तत्काल घायल लोगों का मेडिकल परीक्षण कराया। प्राप्त तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हमलावरों की पहचान कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here