सीएम योगी आदित्यनाथ का ऑफिशियल ट्विटर हैंडल 2.5 करोड़ के पार

CM Yogi Adityanath's official Twitter handle crosses 2.5 crores
CM Yogi Adityanath's official Twitter handle crosses 2.5 crores

योगी आदित्यनाथ की गिनती सोशल मीडिया पर सर्वाधिक एक्टिव सीएम और राजनेता के रूप में होती है

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने लोकप्रियता का नया कीर्तिमान स्थापित किया है। मंगलवार को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) पर सीएम योगी (CM Yogi) के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल (official twitter handle) ने 25 मिलियन यानी 2.5 करोड़ फॉलोअर्स (Followers) के आंकड़े को पार कर लिया।

ट्विटर (Twitter) पर इस संख्या को पार करने वाले वह पहले सीएम भी हैं। सीएम योगी ने यह आंकड़ा आठ वर्षों के अंतराल में प्राप्त किया है। उन्होंने सितंबर 2015 में ट्विटर (Twitter) पर अपने आधिकारिक हैंडल की शुरुआत की थी। उस वक्त वह सांसद थे।

https://twitter.com/myogioffice?lang=en

ट्विटर (Twitter) पर 2.5 करोड़ फॉलोअर्स का आंकड़ा छूने के साथ ही सीएम योगी उस क्लब का हिस्सा बन गए, जिसमें पीएम मोदी और अमित शाह जैसे दिग्गज नेता भी शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि सीएम योगी ऑफलाइन के साथ ही ऑनलाइन भी लोगों से संवाद करते रहते हैं। वो ट्विटर (Twitter) समेत फेसबुक (Facebook), इंस्टाग्राम (Instagram) और स्वदेशी सोशल मीडिया एप कू (Koo APP )पर काफी एक्टिव हैं। उनकी गिनती सोशल मीडिया (social media) पर सर्वाधिक एक्टिव सीएम और राजनेता के रूप में होती है।

#Shah Times

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here