कांग्रेस ने बढ़ाई किरण चौधरी की मुश्किलें, की जाए सदस्यता रद्द!

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुईं विधायक किरण चौधरी ने विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका देते हुए 19 जून को बीजेपी का दामन थाम लिया था।

नई दिल्ली, (शाह टाइम्स)। कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुईं किरण चौधरी की सदस्यता रद्द करने के लिए कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा स्पीकर को रिमाइंडर भेजा दिया हैं। विधानसभा में कांग्रेस के डिप्टी लीडर आफताब अहमद और चीफ व्हिप बीबी बतरा ने स्पीकर को पत्र भेजकर कहा है कि उन्होंने (किरण चौधरी) दलबदल कानून का उल्लंघन किया है, ऐसे में उनकी सदस्यता रद्द की जानी चाहिए। आपको बता दें कि पिछले दिनों भी कांग्रेस ने स्पीकर से सदस्यता रद्द करने की अपील की थी। 

आपको बता दें कि 5 बार की विधायक किरण चौधरी ने 18 जून को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था और इसके अगले ही दिन 19 जून को बीजेपी में शामिल हो गई थी। तोशाम से विधायक किरण चौधरी की बेटी और पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया था। अब दोनों ही नेताओं ने इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को निशाने पर लिया हैं। उनका कहना है कि लगातार उनकी अनदेखी की गई.

लोकसभा चुनाव में 2019 के मुकाबले बड़ी जीत हासिल करने के बाद से हरियाणा में कांग्रेस उत्साहित है और विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है। अब ऐसे समय में किरण चौधरी ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर पार्टी को बड़ा झटका दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here