कांग्रेस अध्यक्ष ने दी पीएम मोदी को एक रैली छोड़कर मणिपुर का दौरा करने की सलाह

चुनावी राज्यों में एक रैली कम करके पीएम मोदी को मणिपुर जाना चाहिए: मल्लिकार्जुन खड़गे

रायगढ़ । कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) को एक बार फिर झूठों का सरदार निरूपित करते हुए उन्हे चुनावी राज्यों की एक रैली को छोड़कर छह माह से भी अधिक समय से हिंसा से जूझ रहे मणिपुर का दौरा करने की सलाह दी है।

खड़गे ने आज यहां आयोजित छत्तीसगढ़ सरकार (Chhattisgarh Government) के भरोसे के सम्मेलन में कहा कि चुनावी राज्यों में एक रैली कम करके मोदी को मणिपुर (Manipur) जाना चाहिए। छह माह से अधिक समय हो गया है,राज्य हिंसा की आग में जल रहा है। महिलाओं को निर्वस्त्र कर उन्हे मारा गया हैं। मणिपुर (Manipur) भी देश का हिस्सा है।देश के किसी राज्य में स्थिति इतनी खराब हो और देश के लोग वहां के हालात पर चिन्ता कर रहे हो, उस पर प्रधानमंत्री का चुप्पी साधे रहना आश्चर्यजनक है।

व्हाट्सएप पर शाह टाइम्स चैनल को फॉलो करें

उन्होने आरोप लगाया कि मोदी की चुप्पी की वजह से वहां हिंसा और अशान्ति चल रही है। वह हिम्मत हार चुके है,अगर उनमें हिम्मत है तो जाकर वहां की समस्या को उऩ्हे सुलझाना चाहिए। खड़गे ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gnadhi) ने दौरा किया ,बाद में 21 सांसदों के दल ने दौरा किया फिर प्रधानमंत्री वहां क्यों नही जाते।उनके पीछे तो सुरक्षा का बहुत बड़ा तंत्र साये की तरह रहता है। उन्होने कहा कि आप डर रहे हो ,इसलिए नही जा रहे हो।

कांग्रेस (Congress) को आउटसोर्सिंग के कल मोदी के लगाए आरोप का जिक्र करते हुए उन्होने पलटवार करते हुए कहा कि सच्चाई तो यह हैं कि भाजपा की आउटसोर्सिंग अडानी और बड़े बड़े लोगो को कर दी गई है,वह भाजपा को चला रहे है।हम तुम्हारे जैसे आउटसोर्सिंग करने वाले लोग नही है।लोकतंत्र के तहत सबको साथ लेकर चलना पड़ता है।दो लोग सरकार चला रहे है। मोदी निर्णय लेते है और अमित शाह उसे क्रियान्वित करते है।सरकार में किसी और को कुछ पता नही होता।

उन्होने कहा कि विपक्षी मुख्यमंत्रियों से मोदी ने उनके राज्य की जरूरतों और समस्याओं पर कभी चर्चा की जरूरत नही समझी,और बड़ी बड़ी बाते करते है।राज्य सरकारों को मदद करने की बजाय उल्टे उन्हे धमकाते रहते है कि हमारी बाते सुनों नही तो ईडी,आईटी,विजिलेंस,सीबीआई भेज देंगे।जब इन एजेन्सियों से सरकार चलाना है तो फिर आपकी क्या जरूरत है।

खड़गे ने कहा कि जहां भी पीएम मोदी जाते है वहां झूठ बोलकर आते है।छत्तीसगढ़ आए तो यहां झूठ बोला,राजस्थान,मध्यप्रदेश और तेलंगाना गए वहां भी झूठ बोलकर आए।..मैं नौ वर्षों से उनके झूठ को सुन रहा हूं,वह झूठों के सरदार हैं..। प्रति वर्ष दो करोड़ नौकरी,15 लाख सभी के खाते में आने,किसानों की आमदनी दूनी होने की बाते कहीं,एक झूठ हो तो ठीक है,वह तो झूठ पर झूठ बोलते है।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here