बिहार से पदयात्रा पर निकले पदयात्री का कांग्रेसियों ने किया स्वागत

हापुड़। हापुड़ (Hapur) के कांग्रेस जनों ने बिहार के छपरा जिले के रहने वाले एक पदयात्री अपूर्व भूषण (Apoorva Bhushan) का ततारपुर बाईपास पर फूल माला पहनाकर स्वागत किया। स्वागत के दौरान जब उनसे पदयात्रा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि 30 अगस्त को उन्होंने छपरा जिले से पदयात्रा की शुरुआत की थी। करीब 1 हजार से ज्यादा किलोमीटर की वे तिरंगा झंडा लेकर पदयात्रा कर चुके हैं।

उन्होंने बताया हैं कि यात्रा का समापन दिल्ली AICC कार्यालय हमारे जननायक राहुल गांधी जी (Rahul Gandhi) से मुलाकात के बाद होगा। पदयात्री अपूर्व भूषण (Apoorva Bhushan) ने बताया कि ये यात्रा भारत को जोड़ने के लिए यात्रा हैं, भाई को भाई से जोड़ने की यात्रा हैं। उन्होंने कहा हैं कि जिस तरह कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भारत को जोड़ने के लिए कन्याकुमारी से कश्मीर (Kanyakumari to Kashmir) तक 4000 किलोमीटर की पदयात्रा की थी। वैसे ही वे भी देश को जोड़ने और देश में अमन, चैन और सुख शांति के लिए बिहार से दिल्ली तक की पदयात्रा कर रहे हैं।

व्हाट्सएप पर शाह टाइम्स चैनल को फॉलो करें

पीसीसी सदस्य/एससी प्रकोष्ठ कांग्रेस जिलाध्यक्ष नरेश कुमार भाटी (Naresh Kumar Bhati) ने बताया कि अपूर्व भूषण (Apoorva Bhushan) जिस नेक इरादे से देश को जोड़ने के लिए पदयात्रा पर निकले हैं। उनकी वह पहल देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। आज जिस तरह देश में लोगों को लड़ाने का काम ये भाजपा सरकार (BJP government) कर रही हैं। उस नफरत को मिटाने के लिए देश में आपसी सौहार्द का परिचय देना बेहद आवश्यक हैं।
जिसके लिए यह पदयात्रा निकाली जा रही हैं। स्वागत करने वालो में वाई के शर्मा, वीसी शर्मा, गौरव गर्ग, तारेश्वर् त्यागी, आकाश त्यागी, जस्सा सिंह, राजेंद्र कुमार, ललित जाटव आदि लोग मौजूद रहे.!

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here