एक लाख का कांट्रेक्ट किलर मोनू चवन्नी पुलिस मुठभेड़ में ढेर

पुलिस अधीक्षक डॉ अजयपाल शर्मा ने बताया कि जिले में सिंगरामऊ थाना क्षेत्र में पिछली पांच मार्च को आतंक का पर्याय एक लाख का कांट्रेक्ट किलर सुमित कुमार उर्फ मोनू चवन्नी ने अपने साथी के साथ गोलीबारी कर रंगदारी मांगने की घटना को अंजाम दिया था।

जौनपुर, (Shah Times)। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के बदलापुर क्षेत्र में मंगलवार भोर पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के साथ सशस्त्र मुठभेड़ में एक लाख रुपए का अंतरप्रांतीय इनामी बदमाश मोनू चवन्नी मारा गया जबकि उसके दो साथी भागने में सफल हो गए।मृतक बदमाश के पास से एके 47, 9 एमएम पिस्टल और एक बोलेरो गाड़ी बरामद हुई है।

पुलिस अधीक्षक डॉ अजयपाल शर्मा ने बताया कि जिले में सिंगरामऊ थाना क्षेत्र में पिछली पांच मार्च को आतंक का पर्याय सुमित कुमार उर्फ मोनू चवन्नी ने अपने साथी के साथ गोलीबारी कर रंगदारी मांगने की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये दबिश दे रही थी।

उन्होंने कहा कि सुमित कुमार उर्फ मोनू चवन्नी के ऊपर एक लाख का इनाम घोषित था और इसके ऊपर लगभग 24 मुकदमे दर्ज हैं, जिसमें कई मुकदमे हत्याओं के हैं जो गाजीपुर, बलिया, जौनपुर व बिहार राज्य में पंजीकृत है। 

मोनू चवन्नी की तलाश हेतु एसटीएफ व जौनपुर पुलिस की संयुक्त टीम लगी हुई थी। आज प्रातः उसे पीली नदी के समीप बदलापुर के शाहपुर गांव के पास पुलिस टीम द्वारा को रोकने का प्रयास किया गया उसके द्वारा पुलिस पार्टी पर फायर किया गया, आत्मरक्षार्थ पुलिस द्वारा किए गए फायर में मोनू चवन्नी को गोली लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here