1 लाख 25 हजार का इनामी बदमाश STF के साथ मुठभेड़ में ढेर

कुख्यात बदमाश गुफ़रान के पास से एक कार्बाइन, एक पिस्टल तथा अपाचे बाइक बरामद

कौशांबी । आज तड़के कौशांबी ज़िले में STF के साथ मुठभेड़ में कुख्यात बदमाश गुफ़रान को लगी गोली, अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने किया मृत घोषित किया

थाना मंझनपुर अंर्तगत हत्या व लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले अंतर्जनपदीय 01 लाख 25 हजार के इनामिया अभियुक्त की STF के साथ हुई मुठभेड़ में गोली लगने से इलाज दौरान मृत्यु हो गई है।

प्रतापगढ़ का रहने वाला था गुफ़रान पर कई गंभीर मुक़दमे थे दर्ज थे गुफ़रान के पास से एक कार्बाइन, एक पिस्टल तथा अपाचे बाइक बरामद हुई

समाचार विस्तार से

उत्तर प्रदेश में पुलिस ने एक और एनकाउंटर को अंजाम दिया है. यहां पर सवा लाख रुपये के इनामी बदमाश गुफरान को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. गुफरान पर 13 मामले दर्ज थे.जानकारी के अनुसार, कौशांबी जिले के समदा इलाके में मंगलवार सुबह पांच बजे पुलिस और गुफरान में मुठभेड़ हुई. एसटीएफ की टीम ने मुठभेड़ के अपराधी गुफरान को मार गिराया.

मुठभेड़ स्थल से 9 एमएम की एक कारबाईन, 32 बोर की एक पिस्टल और अपाचे बाइक बरामद की है. बताया जा रहा है कि हत्या, लूट ,हत्या के प्रयास जैसे 7 मामलों में गुफरान वांछित था. एडीजी प्रयागराज की ओर से गुफरान पर एक लाख रुपये का इनाम रखा गया था.

गुफरान पर एडीजी जोन प्रयागराज की ओर से 1 लाख और सुल्तानपुर से 25000 का इनाम घोषित था।

Up Police,POLICE,kaushambipolice,stf,gufran,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here