बारात चढ़ाने पर दलित परिवार को मिली जान से मारने की धमकी

एसडीएम प्रेमपाल सिंह का कहना था कि शिकायत मिली है। पुलिस को निर्देशित कर दिया गया है। शिकायत करने वाले परिवारों को कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी


सहसवान,(Shah Times) । दलित परिवार के लोगों ने एसडीएम को शिकायती पत्र सौंपा। उन्होंने गांव के दबंग लोगों द्वारा गांव में बरात चढ़ाने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई कराए जाने की मांग की।


कोतवाली क्षेत्र के गांव चंदेसी निवासी रमेश और वीरेश ने एसडीएम को सौंपे शिकायती पत्र में लिखा है कि वह दलित समाज से हैं और गांव में उनकी संख्या कम है। जबकि एक जाति की गांव में बहुलता है। दोनों लोगों के परिवार में तीन और छह मार्च को दो बेटियों की शादी है। बरात बग्घी से चढ़नी है। आरोप है कि दबंग लोग बग्घी से गांव में बरात चढ़ाने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

16 फरवरी को आरोपितों ने दोनों के घर पहुंच कर बरात चढ़ाने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। इस संबंध में पीड़ितों ने पुलिस से भी शिकायत की है। बुधवार को उन्होंने एसडीएम को पत्र सौंप कर बरात के दौरान सुरक्षा प्रदान कराए जाने और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई कराए जाने की मांग की।

एसडीएम प्रेमपाल सिंह का कहना था कि शिकायत मिली है। पुलिस को निर्देशित कर दिया गया है। शिकायत करने वाले परिवारों को कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here