सड़क हादसे में दिल्‍ली के चैनल पत्रकार और उनकी चाची की मौत

मृतक अमन त्यागी दिल्‍ली में जी न्यूज चैनल में पत्रकार थे

मेरठ । यूपी के मेरठ (Meerut) में हुए सड़क हादसे में दिल्‍ली में एक न्‍यूज चैनल के पत्रकार और उनकी चाची की मौत हो गई है। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार और स्कूटी के पड़खचे उड़ गए जबकि कैंटर चालक कैंटर लेकर फरार हो गया।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि सरधना क्षेत्र के गांव कालंद निवासी अमन त्यागी (24) अपनी चाची रीना त्यागी के साथ बागपत (Baghpat) जिले के गांव बरनावा में अपने मामा के यहां किसी की मौत में शामिल होने गए थे।

दैनिक शाह टाइम्स अपने शहर के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

बताया गया है कि मंगलवार देर शाम अमन त्यागी अपनी चाची के साथ स्कूटी से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान मेरठ बड़ौत रोड (Meerut Baraut Road) पर हिंडन के पास एक कैंटर ने अपने आगे जाने वाली कार में टक्कर मार दी जिसकी चपेट में उनकी स्‍कूटी भी आ गई और दोनों एक खाई में जा गिरे। पुलिस का कहना है कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

इस दुर्घटना में कार सवार एक व्यक्ति भी घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से स्कूटी को खाई से निकलवाया और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

पुलिस अधीक्षक देहात कमलेश बहादुर (kamlesh bahadur) ने बताया कि मृतक अमन त्यागी दिल्‍ली में जी न्यूज (Zee news) चैनल में पत्रकार थे। उन्होंने बताया कि उनके और उनकी चाची के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here