मृतकों के परिजनों को 50 लाख रुपए की मांग, महिला पुलिसकर्मी ने बताई आखों देखी घटना

जैसे ही सत्संग खत्म हुआ तो सभी लोग एक साथ बाहर निकलने लगे और ज्यादातर महिलाओं के गोद में बच्चे थे।

~Tanu

उत्तर प्रदेश, (शाह टाइम्स)।  हाथरस में सत्संग के दौरान हुई भगदड़ के बाद वहां 121 लोगों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ भी हाथरस के दौरे पर हैं।

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने आर्थिक मदद की घोषणा की

सीएम योगी के पहुँचने के बाद नगीना सांसद और भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, ‘उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज हाथरस के पीड़ितों से मिल रहे हैं। मैं आज फिर उनसे अपनी मांग दोहरा रहा हूं कि घायलों के लिये बेहतर से बेहतर इलाज की व्यवस्था कराई जाए, साथ ही मृतकों के परिजनों को 50 लाख रुपए और घायलों को 5 लाख रुपए आर्थिक मदद की घोषणा की जाएं।

हाथरस सत्संग भगदड़ कांड में SDM ने सौंपी रिपोर्ट, अखिलेश यादव ने सरकार को ठहराया दोषीhttps://shahtimesnews.com/sdm-submits-report-in-hathras-satsang-stampede-case-akhilesh-yadav-blames-government/: मृतकों के परिजनों को 50 लाख रुपए की मांग, महिला पुलिसकर्मी ने बताई आखों देखी घटना

महिला पुलिसकर्मी ने पूरी घटना की जानकारी दी

हाथरस घटना की चास्मदीद महिला पुलिसकर्मी ने पूरी घटना की जानकारी दी है। जिस दौरान इस घटना पर महिला पुलिसकर्मी शीला की सुरक्षा में ड्यूटी लगी थी और वह मंच के सामने खड़ी थी। आपको बता दें कि घटना में शीला भी घायल हुई जिनका इलाज हाथरस के जिला अस्पताल में चल रहा है। लेकिन घटना को लेकर घायल महिला पुलिस कर्मी शीला ने बताया कि सत्संग में ड्यूटी लगी थी और मंच के सामने खड़ी हुई थी। जैसे ही सत्संग खत्म हुआ तो सभी लोग एक साथ बाहर निकलने लगे और ज्यादातर महिलाओं के गोद में बच्चे थे। आगे बताया कि जब एक साथ सभी निकले तो एक के ऊपर एक महिलाएं गिरने लगी। जब मैंने उन्हें उठाने की कोशिश की तो मैं भी भीड़ में दब गई और बेहोश हो गई। जानकारी देते हुए बताया कि कार्यक्रम में करीब 1 लाख लोगों की भीड़ थी।

हाथरस सत्संग भगदड़ की पूरी जानकारी, 121 लोगों की मौत, CM योगी ने पूछा हालhttps://shahtimesnews.com/complete-information-about-hathras-satsang-stampede-121-people-died/: मृतकों के परिजनों को 50 लाख रुपए की मांग, महिला पुलिसकर्मी ने बताई आखों देखी घटना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here