हापुड़ के नामी होटल में धन्ना सेठ ने शराब पार्टी में नचाई बालाए, उडाए नोट

दिल्ली मुंबई की तर्ज पर अय्याशी के लिए हापुड़ का एक होटल आजकल खूब चर्चाओं में है। जिसमें आए दिन रईसजादे मदिरा के नशे में चूर होकर बार बालों के साथ अय्याशी करने को लेकर चर्चित रहते हैं।

~Sanjay Tyagi
हापुड़,(Shah Times)। दिल्ली मुंबई की तर्ज पर अय्याशी के लिए हापुड़ का एक होटल आजकल खूब चर्चाओं में है। जिसमें आए दिन रईसजादे मदिरा के नशे में चूर होकर बार बालों के साथ अय्याशी करने को लेकर चर्चित रहते हैं। ऐसी ही एक शराब पार्टी सोमवार की रात आयोजित की गई।

जिसमें शहर के कई सराफ कारोबारियो ने शराब के नशे में चूर होकर अय्याशी के लिए बुलाई गई बार बालाओ के साथ जमकर ठुमके लगाए। किसी तरह यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। और रात में शिकायत मिलने पर आबकारी विभाग के अधिकारियों ने मौके पर जाकर छापामारी करते हुए दूसरे राज्य की शराब बरामद की और आयोजकों एवं होटल कर्मचारियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

हापुड़ के दिल्ली रोड पर स्थित प्रकाश रीजेंसी बैंकट हॉल इन दिनों अय्याशी का अड्डा बन गया है, जहां शराब पार्टी के दौरान शहर के कुछ सर्राफा कारोबारियो के मेहमानों और धन्नासेठों की गोद में बैठकर तेरे इश्क में नाचेंगे गाने पर बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए।

इस बैंकट हॉल में जमकर दूसरे राज्य की शराब परोसी गई। मामले की जानकारी मिलने पर आबकारी विभाग की टीम मौके पर पहुंची और छापा मार कार्रवाई की। कार्यवाही के दौरान बैंकट हॉल में दावत की मौज ले रहे सभी लोगों के होश उड़ गए।

पार्टी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आबकारी विभाग ने मामले में मुकदमा दर्ज कराया है। हापुड़ के शिवपुरी निवासी एक सर्राफ के यहां 11 जुलाई को शादी है। शादी से पहले उसने दिल्ली रोड पर स्थित उक्त मैरिज हॉल में अपने कुछ खास लोगों को रंगीली दावत दी, जहां जमकर बालाए नाची और दावत उड़ाने आए लोगों ने उन्हें अपनी गोद में बैठा लिया। मेहमानों ने तो जमकर नोट भी उड़ाए जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

इस सर्राफ का घर लाल कोठी के पास स्थित है। कार्यक्रम में आए लोगों को दूसरे राज्य की शराब परोसी गई। इस संबंध में जिला आबकारी निरीक्षक प्रकाश सिंह बताया कि शराब अन्य प्रान्त की थी। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जांच जारी है।

हापुड़ के नामी रईसजादों की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर वीडियो में अय्याशी करते हुए दिखाई दे रहे धन्नासेठ मंगलवार को मुंह छिपाते दिखाई दिए। सूत्रों की माने तो इन धन्नासेठो अपनी अय्याशी के लिए होटल में कमरे भी बुक कराए थे। यह शराब पार्टी हापुड़ में चर्चा का विषय बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here