डिंपल यादव ने बजट को लेकर योगी सरकार पर कसा तंज

0
34

सपा सांसद डिंपल यादव ने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता या अगर राजनीति नहीं होती तो आंध्र प्रदेश और बिहार को विशेष पैकेज नहीं मिलता।

~Tanu

(शाह टाइम्स)। संसद में आज मानसून सत्र का चौथा दिन हैं, जिसमें बजट को लेकर जबरदस्त चर्चाए चल रही हैं। वहीं चर्चा के दौरान विपक्षी दल भी आक्रामक दिखाई दिया। जिसके चलते पक्ष और विपक्ष में नोंकझोंक अभी भी जारी है और इस बीच सपा से सांसद और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव की बजट पर प्रतिक्रिया सामने आई हैं। जिसमें उन्होंने कहा कि बजट और राजनीति एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। आगे कहा कि अगर ऐसा नहीं होता तो बिहार और आंध्र प्रदेश को विशेष पैकेज नहीं दे दिया जाता।

आपको बता दें कि मैनपुरी से सपा सांसद डिंपल यादव ने बजट को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए तंज कसा कि बजट पर बात तो होगी। राजनीति और बजट अलग-अलग नहीं है, बल्कि दोनों एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। सपा सांसद डिंपल यादव ने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता या अगर राजनीति नहीं होती तो आंध्र प्रदेश और बिहार को विशेष पैकेज नहीं मिलता।

आपको बता दें कि इंडिया गठबंधन और विपक्षी दलों ने केंद्र सरकार पर बजट को लेकर के अन्य राज्यों के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया है। जिसमें सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिहार और आंध्र प्रदेश को विशेष पैकेज दिए जाने पर भी काफी सवाल उठाए हैं। जबकि उन्होंने तो UP की योगी आदित्यनाथ सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि लखनऊ वालों ने दिल्ली वालों को नाराज कर दिया है इसलिए UP को बजट में कुछ भी नहीं मिला हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here