नसीम और हारिस के वर्ल्ड कप खेलने पर संदेह

कोलंबो। पाकिस्तान (Pakistan) के तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) और हारिस रऊफ (Haris Rauf) के 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले वनडे वर्ल्ड कप (One day world cup) में टीम का हिस्सा होने पर संदेह जताया जा रहा हैं हालांकि, कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को उम्मीद है कि दोनों गेंदबाज भारत (India) में होने वाले विश्व कप (world Cup) से पहले ठीक हो जाएंगे।

एशिया कप के सुपर फोर मैच के दौरान रऊफ (Rauf) और नसीम (Naseem) घायल हो गए थे। उनकी जगह जमां खान और शाहनवाज धमीरा (Shahnawaz Dhamira) को टीम में शामिल किया गया। गुरुवार को श्रीलंका से हारकर पाकिस्तान (Pakistan) फाइनल में पहुंचने से चूक गया।

दरअसल, सभी टीमों के पास छह सप्ताह के टूर्नामेंट के लिए आईसीसी को अपनी टीम सौंपने के लिए 28 सितंबर तक का समय है और उस तारीख के बाद वे केवल कार्यक्रम आयोजकों की अनुमति से अपनी 15 सदस्यीय टीम में बदलाव कर सकती हैं।

दैनिक शाह टाइम्स अपने शहर के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को उम्मीद है कि नसीम (Naseem) और रऊफ (Rauf) 6 अक्टूबर को हैदराबाद में नीदरलैंड के खिलाफ पाकिस्तान (Pakistan) के विश्व कप (world Cup) के पहले मैच के लिए उपलब्ध होंगे, लेकिन इस जोड़ी के नहीं होने पर वह आगामी मनसूबे पर टिप्पणी नहीं कर सकते। बाबर ने कहा, मैं तुम्हें बाद में बताऊंगा। मैं अभी आपको अपना प्लान बी नहीं बता रहा हूं।

लेकिन हां, हारिस रऊफ (Haris Rauf) की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है। उनके साइड स्ट्रेन की समस्या है, लेकिन वह विश्व कप से पहले ठीक हो जाएंगे।’ नसीम शाह कुछ मैच मिस कर चुके हैं, मुझे नहीं पता कि उन्हें ठीक होने में कितना समय लगेगा, लेकिन मुझे यकीन है कि नसीम शाह (Naseem shah) वर्ल्ड कप (world cup) में भी नजर आएंगे।

पाकिस्तान (Pakistan) में फिलहाल विश्व कप (world cup) शुरू होने से पहले कोई आधिकारिक 50 ओवर का मैच नहीं है। उन्हें न्यूजीलैंड (29 सितंबर) और ऑस्ट्रेलिया (3 अक्टूबर) के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेलने हैं लेकिन दोनों मैचों को आधिकारिक वनडे दर्जा नहीं है।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here