NEET पेपर लीक मामले में बोले शिक्षा मंत्री- ‘कांग्रेस बहस करना चाहती है’

कांग्रेस नीट मुद्दे पर चर्चा नहीं करना चाहती है, वे इससे भाग रहे हैं।

~Tanu

नई दिल्ली, (शाह टाइम्स)। केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने शनिवार यानी की 29 जून 2024 को NEET समेत कुछ प्रतियोगी परीक्षाओं को लेकर उठे विवाद पर कांग्रेस पर निशाना साधा। जिस दौरान केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नीट मुद्दे पर चर्चा नहीं करना चाहती है, वे इससे भाग रहे हैं।

कांग्रेस बहस करना चाहती है

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, कांग्रेस केवल अराजकता और सरकारी तंत्र के कामकाज में बाधा पैदा करना चाहती है। राष्ट्रपति ने स्वयं उस मुद्दे पर अपनी बात कही है, जिस पर कांग्रेस बहस करना चाहती है। सरकार की ओर से, मैंने स्पष्ट रूप से कहा कि हम किसी भी तरह के चर्चा के लिए तैयार हैं, लेकिन कांग्रेस छात्रों के मुद्दे पर बात नहीं करना चाहती हैं। आगे कहा कि वे बवाल और भ्रम फैलाना चाहते हैं ताकि मामला ज्वलंत बना रहें।

इस दिन होगी NEET-PG की नई तारीख की घोषणा

धर्मेंद्र प्रधान ने आरोप लगाता हुए कहा कि, साल 2014 से पहले भी ऐसे मुद्दे सामने आए थे, लेकिन मैं इसे सही नहीं ठहरा रहा। इसरो के पूर्व अध्यक्ष के राधाकृष्णन के नेतृत्व में एनटीए में सुधार शुरू किए गए हैं। हमने इस मुद्दे के समाधान के लिए एक नया कानून बनाया है और पूरा मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है। वहीं NEET-PG की नई तारीखों की घोषणा सोमवार-मंगलवार तक की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here