मेडिकल कॉलेज के पास प्राइवेट एंबुलेंस में लगी आग, मचा हडकंप

महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज के पास खड़ी एक प्राइवेट एंबुलेंस में आग लगने से हडकंप मच गया फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची

झांसी । उत्तर प्रदेश (UP) के झांसी (Jhansi) में महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज (Maharani Laxmibai Medical College) के पास खड़ी एक प्राइवेट एंबुलेंस (Private Ambulance) में रविवार सुबह आग लगने से हडकंप मच गया। बताया जा रहा है कि मेडिकल कॉलेज (Medical College) के गेट नंबर दो के सामने मेवा चौधरी वाली गली में खड़ी प्राइवेट एंबुलेंस (Private Ambulance) में उस समय आग लग गयी जब कार मालिक कमलेश राजपूत कार में लगे गैस सिलेंडर को एलपीजी सिलेंडर से भरने का काम कर रहा था। ठीक इसी दौरान किसी स्पार्किंग के कारण एंबुलेंस (Ambulance) में आग लग गई।

दैनिक शाह टाइम्स अपने शहर के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

आसपास के लोगों ने आनन फानन में दमकल विभाग (Fire department) को फोन किया। फायर ब्रिगेड की एक बड़ी और एक छोटी गाड़ी मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का काम किया। कार जिस जगह पर खड़ी थी वहीं पर एक कबाड़ की भी दुकान थी। फायर ब्रिगेड की गाडियों ने आस पास भी फैली आग पर काबू पाया।

पुलिस ने बताया कि एंबुलेंस लगभग पूरी तरह से जल चुकी है। प्रथमदृष्टया यह लग रहा है कि एलपीजी सिलेंडर (lpg cylinder) से कार के सिलेंडर की रिफिलिंग की जा रही थी। अभी आरटीओ से इस एंबुलेंस का नंबर निकलवाकर बाकी दस्तावेजों की जानकारी ली जायेगी। इस बीच एंबुलेंस मालिक को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है ।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here