जयपुर मुंबई पैसेंजर ट्रेन में फायरिंग,चार की मौत

Jaipur Mumbai passenger train
Jaipur Mumbai passenger train shah times

पश्चिमी रेलवे ने इस संबंध में एक बयान जारी किया है. बयान में कहा गया है, ‘पालघर स्टेशन पार करने के बाद एक आरपीएफ कांस्टेबल ने चलती जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर फायरिंग

मुंबई । महाराष्ट्र के पालघर में एक सनसनीखेज़ वारदात की खबर आ रही है. जयपुर-मुंबई पैसेंजर ट्रेन में सोमवार तड़के गोलीबारी की घटना से हड़कंप मच गया. जयपुर-मुंबई पैसेंजर ट्रेन में सुबह पांच बजे अचानक फायरिंग होने लगी फायरिंग में चार लोगों की मौत हो गई है. यह ट्रेन गुजरात से मुम्बई आ रही थी. मरने वालों में एक RPF का ASI सहित 3 पैसेंजर है. यह हादसा ट्रेन की बोगी नंबर 5 की है.आरोपी कॉन्स्टेबल चेतन कुमार चौधरी ने पहले एस्कॉर्ट ड्यूटी इंचार्ज टीका राम मीना पर गोली चलाई। इसके बाद वह दूसरे डिब्बे में गया और 3 यात्रियों की गोली मारकर हत्या कर दी।गोलीबारी की यह घटना वापी से बोरीवलीमीरा रोड स्टेशन के बीच हुई. मीरा रोड बोरीवली के बीच GRP मुम्बई के जवानों ने कॉन्स्टेबल को हिरासत में ले लिया है।

यह पता नहीं चल सका है कि आरोपी की मंशा क्या थी और क्यों उसने यह गोली क्यों चलाई. गनीमत ये रही कि इस गोलीबारी में और अधिक यात्री हताहत नहीं हुए. जैसे ही चलती ट्रेन में गोलीबारी हुई ट्रेन में हड़कंप मच गया. फिलहाल पुलिस ट्रेन के यात्रियों के बयान भी दर्ज कर रही है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

पश्चिमी रेलवे ने इस संबंध में एक बयान जारी किया है. बयान में कहा गया है, ‘पालघर स्टेशन पार करने के बाद एक आरपीएफ कांस्टेबल ने चलती जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर फायरिंग कर दी. उसने एक आरपीएफ एएसआई और तीन अन्य यात्रियों को गोली मार दी और दहिसर स्टेशन के पास ट्रेन से बाहर कूद गया. आरोपी सिपाही को हथियार समेत हिरासत में लिया गया है।

Firing in Jaipur Mumbai passenger train, four dead

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here