बस-कार एक्सीडेंट में पांच जिंदा जले

बस-कार एक्सीडेंट में पांच जिंदा जले
बस-कार एक्सीडेंट में पांच जिंदा जले

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के महाबन क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे के किलोमीटर संख्या 117 पर सोमवार को बस और कार एक्सिडेंट में पांच लोगों की जिंदा जल कर मौत हो गयी। दुर्घटना की सूचना पर जिलाधिकारी शैलेन्द्र सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेष कुमार पाण्डे मौके पर पहुंचे और अधीनस्थों को आवश्यक निर्देश दिए।

व्हाट्सएप पर शाह टाइम्स चैनल को फॉलो करें

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के अनुसार आज सुबह लगभग आठ बजे हुये इस हादसे में सभी मृतक कार पर सवार थे।उन्होंने बताया कि आगरा से दिल्ली की ओर जा रही एक प्राइवेट डबलडेकर बस और कार में उस समय भिड़न्त हो गई जब कार के आगे जा रही बस का एक पहिया फट गया और बस पीछे की ओर मुड़ गई। इस बीच पीछे से तेज रफ्तार कार के चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और कार बस से जा टकरायी।टक्कर के बाद दोनो वाहनो में आग लग गई।

बस की 40 सवारियां सुरक्षित निकल आईं वहीं कार के लोग जिंदा ही जल गए। बस बोध गया से आ रही थी जबकि कार शिकोहाबाद से आ रही थी। दोनो ही वाहन दिल्ली की ओर जा रहे थे।दुर्घटना की सूचना पर एम्बुलेन्स और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचे तथा आग पर काबू पाया।पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं। अभी तक ऐसा लगता है कि पांचो जले व्यक्ति पुरूष थे। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगरा दिल्ली मार्ग पर बाधित यातायात बहाल हो गया है। बस की सवारियों को विभिन्न वाहनों से उनके गंतव्य स्थान भेज दिया गया है।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here