नदी में ट्रक गिरने से पांच लोगों की मौत

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने आज बताया कि दतिया जिले में एक नदी में ट्रक गिरने से उसमें सवार पांच लोगों की मौत के मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने मृतकों के परिजन को पांच-पांच लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की है।


दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

डॉ मिश्रा ने संवाददाताओं को बताया कि दतिया जिले में बुहारा गांव के पास बुहारा नदी के पुल पर एक ट्रक पलटने से पांच लोगों की मृत्यु और कई लोगों के घायल होने का समाचार है। पुलिस-प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर कई लोगों को रेस्क्यू कर लिया है। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।


उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस दुर्घटना में सभी मृतकों के परिजनों को 4–4 लाख रुपए और घायलों को 50–50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।


डॉ मिश्रा ने बताया कि ग्वालियर जिले के कुछ लोग विवाह समारोह के लिए टीकमगढ़ के जतारा जा रहे थे। इसी दौरान रपटे से ट्रक का पहिया नीचे जाने से ट्रक पलट गया। मृतकों में एक बुजुर्ग महिला, एक किशोर और तीन बच्चे शामिल हैं। सभी घायलों का दतिया अस्पताल में उपचार चल रहा है।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here