देहरादून-अंबाला हाइवे पर भीषण सड़क दुघर्टना में चार लोग जिंदा जले

सहारनपुर में देहरादून-अंबाला हाइवे पर भीषण सड़क दुघर्टना में चार लोग जिंदा जले, मरने वाले सभी लोग हरिद्वार के ज्वालापुर के रहने वाले

सहारनपुर। देहरादून-अंबाला हाईवे (Dehradun-Ambala Highway) पर भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में कार सवार 4 लोग जिंदा जल गए हैं। दिल्ली रोड (Delhi Road) के ऊपर से गुजर रहे हाइवे पुल के ऊपर गाड़ी को आगे एवं पीछे दोनों साइड से टक्कर लगने से इसमें आग लगी। गाड़ी के परखच्चे भी उड़ गए। थाना रामपुर मनिहारान पुलिस (Rampur Maniharan Police) एवं फॉरेंसिक टीम (forensic team) मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी। मरने वाले सभी लोग कस्बा ज्वालापुर, जिला हरिद्वार (Haridwar) के निवासी हैं। मृतकों की पहचान उमेश गोयल (70), सुनीता गोयल (65), अमरीश जिंदल (55), गीता जिंदल (50) के रूप में हुई है।

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

पुलिस के मुताबिक कार सवार चार लोग हाईवे से गुजर रहे थे। एक वाहन को ओवरटेक करने के दौरान पीछे से ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। कार डिवाइडर से जा टकराई और उसमें तुरंत आग लग गई। भीषण आग लगने से कार सवार चारों लोग जिंदा जल गए। फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग पर काबू पाया गया। इसके बाद शवों को बाहर निकाला जा रहा है।

रामपुर मनिहारान (Rampur Maniharan) थाना प्रभारी नरेंद्र शर्मा ने बताया कि परिजनों को हादसे की खबर दे दी गई है जो जबलपुर से आ रहे हैं। प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि दोनों परिवार के दोनों दंपती जगाधरी यमुनानगर में रिश्तेदारी में हुई एक रिश्तेदार की मौत की खबर पाकर वहां जा रहे थे।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here