दादी-पोती पर आसमानी बिजली गिरने से पोती की मौत, दादी झुलसी

Oplus_0

कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव गढ़वाली का है। सोमवार को चंपा देवी अपनी पोती भूमि व पोते अमित के साथ जंगल में खेत से पशुओं के लिए चारा लेने गई थी।दादी-पोती पर आसमानी बिजली गिरने से पोती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई

हापुड़/गढ़मुक्तेश्वर,(Shah Times) संजय त्यागी/रॉबिन शर्मा)। जंगल में चारा लेने गई दादी-पोती पर आसमानी बिजली गिरने से पोती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दादी गंभीर रूप से झुलस गई जिसे उपचार के लिए नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला गढ़ कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव गढ़वाली का है। सोमवार को चंपा देवी अपनी पोती भूमि व पोते अमित के साथ जंगल में खेत से पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। बताया जाता है कि इस दौरान हल्की बारिश पड़ने लगी। जैसे ही दादी-पोती बारिश से बचने के लिए पास में ही खड़े पेड़ की तरफ दौडी इस दौरान दादी-पोती पर आसमानी बिजली का कहर टूट पड़ा, जिसकी चपेट में आकर मासूम पोती भूमि की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दादी चंपा गभीर रूप से झुलस गई।

जबकि सौभाग्य से पोता अमित बिजली की चपेट में आने से बाल-बाल बच गया। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने गंभीर रूप से झुलसी मासूम को गढ़मुक्तेश्वर के स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मासूम की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

इस संबंध में एसडीएम साक्षी शर्मा ने बताया कि मामले की जानकारी ग्रामीणों द्वारा प्राप्त हुई है, परिजनों से बच्ची के पोस्टमार्टम के लिए कहा जा रहा है पोस्टमार्टम कराए जाने पर पीड़ित परिवार को संबंधित सहायत दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here