अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए मेरे पास पर्याप्त समर्थन:कमला हैरिस 

0
31
कमला हैरिस को डेमोक्रेटिक अमेरिका के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में नामित

वाशिंगटन, ( Shah Times) । अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने सोमवार देर रात कहा कि उन्होंने आगामी राष्ट्रपति चुनाव के लिए पार्टी का उम्मीदवार बनने के लिए डेमोक्रेटिक प्रतिनिधियों का पर्याप्त समर्थन हासिल कर लिया है।

कमला हैरिस  ने अपने अभियान की ओर से भेजे गए एक बयान में लिखा, “आज रात मुझे हमारी पार्टी का उम्मीदवार बनने के लिए आवश्यक व्यापक समर्थन हासिल करने पर गर्व है। मैं जल्द ही औपचारिक रूप से नामांकन स्वीकार करने की उम्मीद कर रही हूं।

”डेमोक्रेटिक पार्टी के भीतर से बढ़ते दबाव के तहत अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने रविवार को घोषणा की कि वह 2024 के राष्ट्रपति पद की दौड़ से बाहर हो रहे हैं। उन्होंने  कमला हैरिस को डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में नामित करने के लिए अपना पूरा समर्थन देने की भी पेशकश की।

कमला हैरिस ने प्रतिनिधि सभा की पूर्व स्पीकर नैन्सी पेलोसी सहित कई प्रमुख डेमोक्रेटिक हस्तियों से समर्थन हासिल किया है। सुश्री पेलोसी ने पार्टी से एकजुट होने और रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को ‘जबरदस्त तरीके से शिकस्त’ देने के लिए आगे बढ़ने का आग्रह किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here