अरमान मलिक और उसकी दूसरी छिपकली बीवी की वाट लगा दूंगी- राखी सावंत

अब इस मामले में टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत Entry लेने वाली हैं।

~Tanu

नई दिल्ली, (शाह टाइम्स)। अनिल कपूर का शो ‘BIG BOSS OTT3’ इन दिनों खूब चर्चाओं में बना हुआ है। जिस दैरान रियलिटी शो में नजर आ रहा हर एक कंटेस्टेंट अपना- अपना गेम खेलता नजर आ रहा है। वहीं इस शो में जबसे यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपनी दो बीवियों के साथ एंट्री की हैं, तब से ही लोग उन्हें लगातार खरी-खोटी सुना रहे हैं।

ड्रामा क्वीन राखी सावंत लेगी Entry?

आपको बता दें कि अब इस मामले में टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत Entry लेने वाली हैं। जिस दौरान राखी सावंत यूट्यूबर अरमान मलिक को लगातार ट्रोल कर रही हैं और साथ ही उन्हें खूब बुरा-भला भी कह रही हैं। 

अरमान मलिक को दिया खुला चैलेंज

दरअसल ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पायल मलिक के घर से बेघर होने पर अरमान मलिक और उनकी दूसरी वाइफ कृतिका मलिक को जिम्मेदार ठहरा रही हैं। जिसके चलते राखी सावंत ने अरमान मलिक को खुला चैलेंज दिया है कि अगर वह Big Boss के घर में आती हैं तो उनकी बैंड बजाकर रख देंगी।

यो-यो राखी सावंत

दरअसल राखी वीडियो में बोलती हैं कि ‘जली को आग कहते है और बुझी को राख कहते है, बिग बॉस ओटीटी में राखी सावंत पहुंच जाए, अरमान मलिक और उसकी दूसरी छिपकली बीवी की जो वाट लगा दें, उसे यो-यो राखी सावंत कहते हैं।

कहीं मैं तीसरी बीवी बनकर बिग बॉस के घर से बाहर ना निकलूं- राखी सावंत

राखी सावंत आगे कहती हैं कि, ‘कोई नहीं जानता है, शायद मैं पहुंच जाऊं, अरमान और कृतिका ने पायल के साथ बहुत बुरा किया है ना, तुम नहीं जानते हो अरमान मलिक संभलकर रहना, कहीं मैं तीसरी बीवी बनकर बिग बॉस के घर से बाहर ना निकलूं। तो तुम तैयार हो अरमान मलिक?’ बता दें कि एक या दो नहीं राखी ने अरमान पर वार करते हुए कई सारी वीडियो शेयर की हुई है। जिस दौरान इन वीडियो में राखी सावंत उन्हें और कृतिका को काफी सुनाती हुई नजर आ रही हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here