भारी बारिश को देखते हुए स्‍कूलों में आज से अवकाश घोषित

मौसम विभाग ने जिले एवं संभाग में 16 एवं 17 सितंबर को अतिवृष्टि का रेड अलर्ट जारी किया

इंदौर । मध्यप्रदेश (MP) के इंदौर (Indore) जिले में भारी वर्षा को देखते हुए कलेक्टर डॉ इलैयाराजा टी (Dr Ilaiyaraaja T) ने सभी शासकीय-अशासकीय विद्यालयों में आज अवकाश घोषित कर दिया है।

कलेक्टर डॉ इलैयाराजा टी (Dr Ilaiyaraaja T) ने जिले के सभी शासकीय एवं अशासकीय विद्यालयों को एहतियात बरतने के भी निर्देश दिये हैं। बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए कक्षा पहली से लेकर कक्षा बारहवीं तक के सभी विद्यालयों के लिए अवकाश घोषित किया गया है।

दैनिक शाह टाइम्स अपने शहर के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

इसके पहले कलेक्टर की ओर से कल जारी संदेश में कहा गया कि मौसम विभाग (weather department) ने इंदौर (Indore) जिला एवं संभाग में 16 एवं 17 सितंबर को अतिवृष्टि का रेड अलर्ट जारी किया है। जिला प्रशासन ने इस हेतु आपदा प्रबंधन (disaster management) संबंधी सभी तैयारियां की हुई हैं एवं जिला प्रशासन किसी भी अप्रत्याशित परिस्थिति से निपटने में सक्षम व तत्पर है।

लगातार भारी बारिश से नदी-नाले उफान पर हैं। नागरिकों से अनुरोध है कि शनिवार, रविवार के दिनों मे इंदौर (Indore) के आस-पास के पर्यटन स्थलों पर जाने से बचें। नदी, नालों और रपटों के ऊपर से पानी बहने के दौरान वाहन निकाले जाने की सूचना प्राप्त होने पर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here