IND vs WI:जानिए क्यों तिलक वर्मा ने रोहित की बेटी के नाम किया अर्धशतक 

IND vs WI

IND vs WI: दिल छू लेने वाले भाव के साथ , तिलक वर्मा ने अपना पहला टी20ई अर्धशतक रोहित शर्मा की बेटी समायरा को समर्पित किया। युवा बल्लेबाज ने 41 गेंदों पर शानदार 51 रन बनाए, जिससे भारत(India) की बल्लेबाजी का नेतृत्व हुआ। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वर्मा ने अपनी कामयाबी के पीछे का राज़ बताते हुए कहा की उनका समायरा के साथ एक  मजबूत रिश्ता है जिसके बारे में खुलकर तिलक वर्मा ने बात की और खुलासा किया कि उन्होंने वादा किया था कि जब भी वह पहला शतक या अर्धशतक बनाएंगे तो अपना जश्न समायरा को समर्पित करेंगे। 

अपने बयान में तिलक वर्मा ने कहा की, “यह रोहित भाई की बेटी सैमी  के लिए था।” “मैं सैमी के बहुत करीब हूं। मैंने उससे वादा किया था कि जब भी मैं शतक या अर्धशतक बनाऊंगा, मैं उसके लिए जश्न मनाऊंगा, ”।

तिलक वर्मा की शानदार पारी के बावजूद, भारत को वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ दूसरे टी20ई में चुनौतीपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ा, जिसमें वेस्टइंडीज(West Indies) ने दो विकेट से रोमांचक जीत हासिल की। 

शुरुआत में ऐसा लग रहा था कि वेस्टइंडीज (West Indies) आसान जीत की ओर बढ़ रहा है, लेकिन अचानक हुए पतन और महज तीन रन के अंदर चार विकेट गंवाने से वह मुश्किल स्थिति में आ गई। उस समय भारत के पास मैच को अपने पक्ष में करने का मौका था।

Shah Times Dehradun 7 August 23 E-PAPER 

हालाँकि, अकील होसेन और अल्जारी जोसेफ के बीच 26 रन की अटूट नौवें विकेट की साझेदारी की बदौलत वेस्टइंडीज ने उल्लेखनीय लचीलापन दिखाया। दोनों खिलाड़ियों ने समझदारी से खेला और गेंद ने भी बहुमूल्य योगदान दिया और भारत (India) को 152 रनों के मामूली स्कोर पर रोक दिया।

पूरन के आउट होने के बाद, वेस्टइंडीज(West Indies) के लिए कुछ समय के लिए डर पैदा हो गया, लेकिन होसेन और जोसेफ शांत रहे और अपनी टीम को सात गेंद शेष रहते रोमांचक जीत दिलाई। इस जीत ने 2016 के बाद पहली बार वेस्ट इंडीज की लगातार जीत दर्ज की, जिससे उनके प्रशंसकों में खुशी हुई और भारत के लिए रोमांचक तीसरे टी20 मैच की नींव तैयार हो गई।

शाह टाइम्स की ताज़ा खबरों और ई – पेपर के लिए लॉगिन करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here