सैफ अंडर-16 चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम का ऐलान

नई दिल्ली। भूटान (Bhutan) के थिंपू (Thimphu) में एक से दस सितंबर के बीच खेली जाने वाली सैफ अंडर-16 चैंपियनशिप (SAIF U-16 Championship) के लिए भारत की 23 सदस्यीय अंडर 16 टीम (Under 16 team) की घोषणा कर दी गयी है।

भारतीय अंडर-16 टीम (Indian Under-16 Team) के मुख्य कोच इश्फाक अहमद ने बताया कि भारत को नेपाल और बांग्लादेश के साथ टूर्नामेंट के ग्रुप ए में रखा गया है जबकि मेजबान भूटान, मालदीव और पाकिस्तान ग्रुप बी में शामिल हैं। प्रत्येक ग्रुप से शीर्ष दो टीमें सेमी फाइनल के लिये क्वालीफाई करेंगी।

दैनिक शाह टाइम्स अपने शहर के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

फेडरेशन (AIFF) के सूत्रों ने रविवार को बताया कि भारतीय टीम का प्रशिक्षण शिविर जुलाई में श्रीनगर में शुरू हुआ था, जिसमें देश भर के पांच क्षेत्रों – पूर्व, पश्चिम, उत्तर, दक्षिण और उत्तर-पूर्व में व्यापक स्काउटिंग के बाद 50 से अधिक संभावितों को चुना गया। अंतिम 23 की सूची को अहमद ने अखिल भारतीय फुटबॉल, श्रीनगर में एक महीने से अधिक प्रशिक्षण के बाद चुना।

भारतीय टीम इस प्रकार है। गोलकीपर: रोहित, अहेइबाम सूरज सिंह, अरुष हरि। डिफेंडर: नगारियांबम अभिजीत, मोहम्मद कैफ, याईफारेम्बा चिंगखाम, उशम थौंगाम्बा, वुमलेनलाल हैंगशिंग, चिंगथम रेनिन सिंह, करिश सोरम।

मिडफील्डर: न्यूटन सिंह, कंगुजम योइहेनबा मेइतेई, लेविस जांगमिनलुन, बॉबी सिंह, अब्दुल सलहा, नगमगौहौ मेट, विशाल यादव, मनभाकुपर मलंगियांग, एमडी अरबाश। फॉरवर्ड: निंगथौखोंगजाम ऋषि सिंह, अहोंगशांगबाम सैमसन, लैरेंजम भरत, एयरबोरलांग खरथांगमाव।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here