अमेरिका में अंधाधुंध फायरिंग,22 की मौत, दर्जनों ज़ख्मी

Indiscriminate firing in America, 22 dead, dozens injured

पुलिस के मुताबिक, गोलीबारी दो जगह हुई। एक रेस्टॉरेंट और दूसरी वॉलमार्ट स्टोर के पास। मास शूटिंग की यह घटना रात करीब 8 बजे हुई, जब लोग फैमिली और दोस्तों के साथ मौजूद थे।

लेविस्टन । अमेरिका में गोलीबारी  के हादसे कम नहीं हो रहें हैं,ताजा मामला मेने राज्य के लेविस्टन से आया है. एक शख्स द्वारा की गई अंधाधुंध फायरिंग में कम से कम 22 लोग मौत के घाट उतार दिया  हैं जबकि दर्जनों की तादाद में लोग ज़ख्मी बताए जा रहे हैं. जख्मियो में कुछ की हालत गंभीर हैं।

पुलिस के मुताबिक बुधवार रात को एक एक्टिव शूटर ने इस गोलीबारी के हादसे को अंजाम दिया है।

एंड्रोस्कोगिन काउंटी शेरिफ ऑफिस  ने अपने फेसबुक पेज पर संदिग्ध की दो तस्वीरें जारी कीं, जिसमें एक बंदूकधारी अपने कंधे पर हथियार उठाए हुए एक आउटलेट में दाखिल हो  रहा है और फिलहाल फरार है।

पुलिस ने लोगों से छिपने के लिए कहा है, क्योंकि अभी तक हमलावर पकड़ा नहीं गया है। उसके इलाके में छिपे होने की खबर है।हमलावर ने ऐसा क्यों किया, इसका पता नहीं चल पाया है। लेकिन हमलावर की तस्वीर सामने आ गई है। वह हाथ में गन लेकर फायर करते और जाते दिख रहा है। इसका नाम रॉबर्ट कार्ड बताया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक, गोलीबारी दो जगह हुई। एक रेस्टॉरेंट और दूसरी वॉलमार्ट स्टोर के पास। मास शूटिंग की यह घटना रात करीब 8 बजे हुई, जब लोग फैमिली और दोस्तों के साथ मौजूद थे।

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को मेन के लेविस्टन में हुई सामूहिक गोलीबारी के बारे में अब तक की जानकारी दी गई है। गोलीबारी में कथित तौर पर कम से कम 22 लोग मारे गए।

व्हाइट हाउस ने एक बयान में यह जानकारी दी है।

व्हाइट हाउस ने एक बयान में कहा, ‘राष्ट्रपति को लेविस्टन, मेन में बड़े पैमाने पर हुई गोलीबारी के बारे में अब तक ज्ञात जानकारी के बारे में जानकारी दी गई है और उन्हें अपडेट मिलता रहेगा।’

फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, शहर भर में तीन स्थानों पर कम से कम 22 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने लेविस्टन शहर में हुई सामूहिक गोलीबारी के बारे में मेन के गवर्नर जेनेट मिल्स और राज्य का प्रतिनिधित्व करने वाले सांसदों से टेलीफोन पर बात की है। गोलीबारी में कथित तौर पर कम से कम 22 लोग मारे गए।

व्हाइट हाउस ने बुधवार देर रात कहा ‘राष्ट्रपति ने लेविस्टन, मेन में हुई गोलीबारी के बारे में मेन के गवर्नर जेनेट मिल्स, सीनेटर एंगस किंग और सुसान कोलिन्स और कांग्रेसी जेरेड गोल्डन से व्यक्तिगत रूप से फोन पर बात की और इस भयानक हमले के मद्देनजर पूर्ण संघीय समर्थन की पेशकश की।’

Lewiston #BowlingAlley #LewistonMaine #Massshooting #ActiveShooter #Press #RobertCard #raceacrosstheworld #FNAFMovie   

ShahTimes

Maine #Maineshooting #massacreshooting #USA

Indiscriminate firing in America, 22 dead, dozens injured

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here