शिव भक्त कांवडियों की सेवा करना ही हमारा सौभाग्य

वैंक्टेश्वरा समूह ने इस वर्ष भी लगाया कॉवड सेवा शिविर

मेरठ। वैक्टेश्वरा समूह द्वारा हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी शिव भक्त कांवडियों के लिए रूडकी रोड टोल प्लाजा के निकट एक कांवड सेवा शिविर लगाया गया है। शिविर का शुभारंभ वैंक्टेश्वरा समूह के चेयरमैन डॉक्टर सुधरी गिरि  के माता-पिता शिव कुमार गिरि एवं कमला गिरि  ने भगवान शिवशंकर भोलेनाथ की पूजा अर्चना कर किया।

शिविर के मुख्य सेवादार दीपक शर्मा ने बताया कि हरिद्वार से कांवड लेकर आ रहे शिव भक्त कांवडियों के लिए शिविर में शुद्व भोजन, नहाने व सोने की व्यवस्था की गई हैं। शिविर में महिला कांवडियों के लिए स्नान, खाने व आराम करने के लिए अगल व्यवस्था की गई है। उन्होने बताया कि शिव भक्त कांवडियों के लिए 24 घंटे स्वादिष्ट भोजन की व्यवस्था जिसमें सुबह का नाश्ता, दोपहर का भोजन व रात्रि में भोजन की उचित व्यवस्था है एवं कांवडियों के उपचार के लिए प्राथमिक चिकित्सा भी उपलध है। शिविर के उद्घाटन अवसर पर एसडीएम सरधना जागृति अवस्थी भी उपस्थित रही।

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

वैंक्टेश्वरा समूह के चेयरमैन डा0 सुधरी गिरि  ने अपने संदेश में कहा कि भगवान भोलेनाथ के आर्शिवाद से हमारी संस्था द्वारा वर्षाेे से कांवड सेवा शिविर लगाया जाता है और शिव भक्त कांवडियों की सेवा करना हमारा सौभाग्य है।  वेंकटेश्वरा विश्वविद्यालय के प्रतिकुलाधिपति डॉ राजीव त्यागी ने कहा कि हमारी भगवान से प्रार्थना है कि अधिक से अधिक शिवभक्त हमारे शिविर में आएं और हमें उनकी सेवा करने का अवसर प्रदान हो। वैंक्टेश्वरा ग्रुप मेरठ के निदेशक डा0 प्रताप सिंह ने कहा कि शिव भक्त कांवडियों की सेवा करने मात्र से ही कांवड लाने जैसा सौभग्य प्राप्त होता है। कांवड सेवा शिविर के शुभारंभ अवसर पर सीईओ अजय श्रीवास्तव, प्रोफेसर डॉक्टर राकेश यादव, रितेश पांडे, डॉ प्रताप सिंह, डॉ रवि शंकर, डॉ संजय तिवारी, विकास ,  एवं मीडिया प्रभारी विश्वास राणा आदि लोग उपस्थित रहे

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here