कंगना ने रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ पर की तीखी टिप्पणी, कहा – “बस मस्ती में हैं और…?

लड़के कुल्हाड़ी लेकर बाहर निकलते हैं, खून-खराबा करते हैं, और कोई उनसे कानून-व्यवस्था के बारे में सवाल नहीं करता। पुलिस का कोई नामोनिशान नहीं है।

~Tanu

(शाह टाइम्स)। रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने बॉक्स ऑफिस पर पैट्रियार्कल फिल्मों की सफलता पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा, “देख लीजिए किस तरह की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाती हैं। लड़के कुल्हाड़ी लेकर बाहर निकलते हैं, खून-खराबा करते हैं, और कोई उनसे कानून-व्यवस्था के बारे में सवाल नहीं करता। पुलिस का कोई नामोनिशान नहीं है। लाशों के ढेर लगे हैं और लोग इसका आनंद उठा रहे हैं। यह फिल्म न तो लोक कल्याण के लिए है, न ही सरहद की सुरक्षा के लिए, बस मस्ती में बनी है।”

कंगना ने अल्फा मेल की परिभाषा पर जोर दिया

कंगना ने अल्फा मेल की सही परिभाषा पर जोर देते हुए कहा, “राम, कृष्ण, कर्ण, भीष्मपितामह ये सभी अल्फा मेल हैं। हमारे देश में भगवान नहीं, बल्कि चरित्र की पूजा होती है। लेकिन यदि आपमें तपस्या नहीं है और आप अल्फा मेल बनना चाहते हैं, तो राम बनिए, रावण क्यों बनना चाहते हैं? सिर्फ बाहरी दिखावे से खुद को सही साबित करने का प्रयास आपको कुछ समय के लिए सफलता दिला सकता है, लेकिन अंततः आप खुद ही गिरेंगे।”

निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी का जवाब

‘एनिमल’ की रिलीज के बाद कंगना की आलोचनाओं पर फिल्म के निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी ने कहा, “मैंने कंगना का काम देखा है, और अगर वह किसी प्रोजेक्ट के लिए फिट होती हैं, तो हम निश्चित रूप से साथ काम करेंगे। मैंने उनकी कई फिल्में देखी हैं और उनका काम मुझे पसंद आया। निगेटिव कमेंट्स से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।”

अनंत अंबानी की शादी में क्यों नहीं गईं कंगना?

कंगना ने बताया कि अनंत अंबानी ने उन्हें शादी में आमंत्रित किया था, लेकिन उनकी अपनी व्यस्तताओं के कारण वह नहीं जा सकीं। कंगना ने कहा, “अनंत अंबानी का फोन आया था, वह एक अच्छे इंसान हैं, लेकिन मेरी अपनी योजनाएँ थीं और वैसे भी मैं बॉलीवुड की शादियों में जाना पसंद नहीं करती।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here