खालिस्तानी आतंकवादी पन्नू ने वीडिया जारी कर भारत में Terrorist Attacks की दी धमकी 

अंतरराष्‍ट्रीय मंच पर भारत ने खालिस्‍तानी आतंकवादियों के खिलाफ मुहिम छेड़ दी है.भारत सरकार ने अब खालिस्‍तानी आतंकवादियों  पर नकेल कसनी शुरू कर दी है.

नई दिल्‍ली ।  कनाडा बेस खालिस्तानी आतंकवादी (Khalistani Terrorist) और सिख फॉर जस्टिस (SFJ) संगठन के चीफ गुरुपतवंत सिंह पन्नू (Gurpatwant Singh Pannu) ने एक वीडिया जारी कर भारत में आतंकी हमले की धमकी दी है और भारत  की राजधानी दिल्‍ली में एक बार फिर  लॉ एंड आर्डर खराब करने की कोशिश की है।

खालिस्तानी आतंकवादी गुरुपतवंत सिंह पन्नू (Gurpatwant Singh Pannu) ने जो नया वीडियो जारी किया है, उसमें खालिस्‍तानी आतंकी निज्‍जर का भी जिक्र किया है, जिसकी पिछले दिनों कनाडा में हत्‍या कर दी गई थी. निज्‍जर की हत्‍या के मामले में भारत और कनाडा के बीच काफी खींचतान चल रहा है. ये मामला अतंरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर भी उठा है. अमेरिका ने भी इस हत्‍या को लेकर निष्‍पक्ष जांच करने के लिए कहा है. पन्‍नू ने वीडियो में निज्‍जर की हत्‍या के लिए प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है. साथ ही धमकी दी है कि वे 6 अक्‍टूबर को वर्ल्‍ड कप मैच उनका टारगेट होगी. 

 दिल्ली के आईएसबीटी (ISBT) इलाके में गुरुपतवंत सिंह पन्नू (Gurpatwant Singh Pannu) ने फ्लाई ओवर की दीवारों पर और कुछ जगहों पर खालिस्तान के समर्थन में स्लोगन लिखवा दिये हैं।

उत्‍तरी दिल्‍ली इलाके के एक सीनियर पुलिस ऑफिसर ने बताया की नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से नॉर्थ दिल्ली को जोड़ने वाले एक फ्लाई ओवर पर एंटी इंडिया स्लोगन लिखा गया है. हम एफआईआर दर्ज कर रहे हैं और जांच कर ये काम करने वाले लोगों को पकड़ेंगे. किसी भी मुजरिम को छोड़ा नहीं जाएगा।

अंतरराष्‍ट्रीय मंच पर भारत ने खालिस्‍तानी आतंकवादियों के खिलाफ मुहिम छेड़ दी है.भारत सरकार ने अब खालिस्‍तानी आतंकवादियों  पर नकेल कसनी शुरू कर दी है. कई खालिस्‍तानी आतंकवादियों की प्रॉपर्टी भी जब्‍त करने मंसूबा भारत सरकार ने बनाकर  कार्रवाई शुरू हो गई है।

Khalistani terrorist Pannu released video and threatened terrorist attacks in India.

Canada base Khalistani terrorist , Chief of Sikh for Justice (SFJ) organization ,Gurpatwant Singh Pannu , terrorist attack , India’s capital Delhi,Slogan in support of Khalistan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here