किंग खान ने करण जौहर को फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे करने पर दी बधाई

मुंबई । बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने फिल्मकार करण जौहर को उनकी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिये बधाई दी है।

करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म के साथ करण बतौर फिल्ममेकर अपने बॉलीवुड में 25 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं।

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर के लिंक को क्लिक करे

शाहरुख खान ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का टीजर को शेयर करते हुए लिखा, ‘वाओ करण, एक फिल्ममेकर के रूप में 25 साल। बेबी तुमने एक लंबा रास्ता तय कर लिया है। आपके पिता और मेरे दोस्त टॉम अंकल जरूर इसे स्वर्ग से देख रहे होंगे और उन्हें बहुत ज्यादा खुशी और गर्व है। तुमसे हमेशा कहा ज्यादा करो और ज्यादा फिल्में क्योंकि हमें प्यार के जादू को जीवन में लाने की जरूरत है… ऐसा केवल तुम ही कर सकते हो। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर खूबसूरत दिख रहा है। ढेर सारा प्यार। कलाकारों और क्रू को शुभकामनाएं।’

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here