मदरसा संस्थापक मौलाना की धारदार हथियार से काटकर हत्या

Oplus_0

मौलाना के परिजनों ने कहा-आरोपियों के घर पर चलाओ बुलडोजर

प्रतापगढ़,(Shah Times) । प्रतापगढ़ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक मदरसा के संस्थापक मौलाना की फावड़ा और धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है. मौलाना की हत्या की खबर से बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए हैं। इसके देखते हुए पुलिस ने बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया है। 

घटना जिले के जेठवारा थाना क्षेत्र के सोनपुर गांव की है।बताया जा रहा है कि पैसे के लेन-देन के विवाद में मौलाना की हत्या हुई है. मौलाना फारूक की हत्या सोनपुर गांव में जमीन और रुपयों के लेनदेन के विवाद में की गई है। मौलाना का शव आरोपी के दरवाजे के सामने ही मिला था। 

पुलिस के अनुसार मौलाना फारुक प्रतापगढ़ शहर के मऊहार गांव में मदरसा चलाते हैं। बताया जा रहा है कि मौलाना अपने पैतृक गांव सोनपुर आए हुए थे।

 जहां आज सुबह बदमाशों ने मौलाना फारुक की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। घटना को लेकर इलाके में तनावपूर्व माहौल है‌। मौके पर पहुंचे लोग आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग कर रहे हैं, ग्रामीण शव उठाने नहीं दे रहे हैं। हालांकि तनाव को देखते हुए अपर पुलिस अधीक्षक समेत बड़ी संख्या में फोर्स मौके पर मौजूद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here