दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारियों से 4 लाख रुपए लूटे, स्कूटर लेकर फरार

Muzaffarnagar shahtimesnews

मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र के ए2जेड रोड पर दिनदहाड़े बदमाशों ने तमंचे के बल पर एक व्यापारी से 4 लाख रुपये लूट लिए और उसकी स्कूटी छीनकर फरार हो गए।

Muzaffarnagar , (Shah Times)। मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र में एटूजेड रोड पर दिनदहाड़े एक व्यापारी से बदमाशों ने तमंचों के बल पर चार लाख रुपए लूट लिए और स्कूटी भी छीनकर फरार हो गए। घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित व्यापारी से मामले की जानकारी लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

आपको बता दे कि थाना नई मंडी क्षेत्र में स्थित एटूजेड रोड पर एक व्यापारी बैंक से चार लाख रुपए निकालने के बाद स्कूटी से वापस लौट रहा था, जैसे ही वह अपनी दुकान के नजदीक पहुंचा तो पहले से ही घात लगाए बैठे बदमाशों ने तमंचों के बल पर उसे रोक लिया और चार लाख रुपए की नकदी से भरा थैला व स्कूटी छीनकर भाग गए। जिसका सीसीटीवी भी सामने आया है।

बदमाशों के जाने के बाद व्यापारी ने शोर मचाया तो आसपास के दुकानदार मौके पर पहुंचे तथा बदमाशों का पीछा किया, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आ सके। लूट की सूचना पुलिस को दी गई, सूचना मिलने पर नई मंडी थाना प्रभारी बबलू सिंह वर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित व्यापारी से बदमाशों के हुलिए के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here