राहुल गांधी के बयान पर मायावती ने किया जमकर पलटवार

संसद में मा. राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान प्रति सत्ता और विपक्ष दोनों को सदन के भीतर और बाहर गंभीर होने की जरूरत हैं।

~Tanu

नई दिल्ली, (शाह टाइम्स)। लोकसभा में कांग्रेस पार्टी के सांसद राहुल गांधी के हिंदुओं पर दिए एक बयान को लेकर बवाल मच गया है। जिसमें राहुल गांधी ने कहा था कि जो खुद को हिंदू कहते हैं, वह हिंसा-हिंसा ही करते हैं, जिस दौरान इस बयान को लेकर सदन में जबरदस्त हंगामा हो गया था साथ ही इसके बाद अब सियासी बयानबाजी भी शुरू हो गई है। दरअसल BSP चीफ मायावती ने राहुल गांधी के इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए BJP और Congress दोनों ही दलों पर जुबानी हमला बोल दिया है।

जिस पर जोर देते हुए चीफ मायावती ने कहा कि परमपूज्य बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर ने देश में विभिन्न धर्मों के करोड़ों लोगों के हित, कल्याण, भाईचारा आदि के लिए धर्मनिरपेक्ष्ता के आधार पर संविधान बनाकर सभी धर्मों का सम्मान सुनिश्चित किया हैं साथ ही जिसके प्रति सत्ता और विपक्ष दोनों को सदन के भीतर और बाहर गंभीर होने की जरूरत हैं।

मायावती ने आगे कहा कि कल संसद में मा. राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान नेता प्रतिपक्ष ने हिन्दू/हिन्दुत्व को लेकर जो कुछ भी कहा उसका BJP और NDA फिर से राजनीतिक फायदा उठाने में लग गई है। दरअसल Congress द्वारा इनको ऐसा करने का अवसर प्रदान करना कितना उचित? यह सोचने की बात।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here