नगर पालिका के कूड़े के ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

Oplus_0

नगर पालिका मुजफ्फरनगर के कूड़ा उठाने वाले ट्रक ने मोटरसाइकिल सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल, मुआवजे को लेकर हंगामा, कूड़ा उठाने वाले ट्रक चालक को हिरासत में लिया गया…

 

Muzaffarnagar, (Shah Times) । मुजफ्फरनगर जिले के मोहल्ला खालापार में नगर पालिका के कूड़ा उठाने वाले ट्रक की चपेट में आने से एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई।

आज बारिश के बाद जलभराव के बीच खालापार में नगर निगम के कूड़ा उठाने वाले ट्रक ने एक मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई।

आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर के थाना खालापार क्षेत्र के मोहल्ला कस्साबान में नगर पालिका की कूड़ा गाड़ी की लापरवाही के चलते एक युवक की जान चली गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। चरथावल निवासी दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर मुजफ्फरनगर में डॉक्टर के पास जा रहे थे, थाना खालापार के मोहल्ला कस्साबान में नगर पालिका की बिना नंबर प्लेट की कूड़ा गाड़ी ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, टक्कर लगने से एक युवक नसीम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

 खबर मिलने पर थाना खालापार पुलिस और आसपास के लोगों ने दोनों को जिला अस्पताल भिजवाया, घटना के बाद आसपास के लोगों ने नगर पालिका के खिलाफ हंगामा किया, और मृतक युवक के परिवार को मुआवजा और नौकरी देने की मांग की। हंगामे की खबर मिलने पर नगर पालिका चेयरमैन और सिटी मजिस्ट्रेट भी मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया और उनकी बातें सुनीं।

काफी देर तक चले हंगामे के बाद जब नगर पालिका ने मृतक युवक के परिजनों को 20 लाख रुपए की आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी देने का वादा किया तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ। घटना के बाद मृतक युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए, इस मामले में खालापार थाना पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वही घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए सीओ सिटी व्योम बिंदल ने बताया कि थाना खालापार के मोहल्ला कस्साबान में मोटरसाइकिल सवार दो युवक नगर पालिका के ट्रक से टकरा गए। यह दोनों युवक मुंतजिर और नसीम चरथावल के रहने वाले हैं, दोनों घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल भिजवाया, जहां उपचार के दौरान एक युवक नसीम की मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक का उपचार जारी है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है, जल्द ही उनसे लिखित शिकायत मिलने पर आगे की कार्यवाही शुरू की जाएगी।


घटना के संबंध में सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप ने बताया कि थाना खालापार क्षेत्र में घटना हुई है, बाद में पता चला कि वह नगर पालिका का कूड़े का ट्रक था। मृतक के परिजनों से बात की गई है, नगर निगम की ओर से आर्थिक मदद की जाएगी, साथ ही शासन से जो भी मदद होगी वह भी कराई जाएगी। वही घटना के संबंध में नगर निगम चेयरमैन मीनाक्षी स्वरूप ने बताया कि हमारी संवेदनाएं मृतक परिवार के साथ हैं, नगर निगम की ओर से उन्हें 20 लाख रुपए की आर्थिक मदद और एक नौकरी दी जाएगी, जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वही घटना के बाद ट्रक छोड़कर भागे ट्रक चालक को थाना खालापार पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

#muzaffarnagar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here