पुलिसकर्मियों के साप्ताहिक अवकाश पर नरोत्तम ने कसा तंज

पुलिसकर्मियों को साप्ताहिक अवकाश देने में भाजपा को 18 साल लग गए

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में आज से पुलिसकर्मियों को मिल रहे साप्ताहिक अवकाश को लेकर सरकार को निशाने पर लेते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार को ये कदम उठाने में 18 साल लग गए।

कमलनाथ (Kamal Nath) ने ट्वीट करते हुए कहा मुझे खुशी है कि आज से मध्य प्रदेश (MP) के पुलिसकर्मियों को फिर से साप्ताहिक अवकाश देने की व्यवस्था शुरू की जा रही है। मैंने मुख्यमंत्री के रूप में जनवरी 2019 में प्रदेश के पुलिसकर्मियों को यह अधिकार दिया था। लेकिन शिवराज सरकार (Shivraj Government) बनते ही पुलिसकर्मियों से उनका यह अधिकार छीन लिया गया था।
उन्होंने कहा यह बात इसलिए याद दिला रहा हूं कि नीयत को समझना जरूरी है। एक तरफ कांग्रेस है जिसने सरकार बनते ही पुलिसकर्मियों को साप्ताहिक अवकाश दिया, दूसरी तरफ भाजपा है, जिसे 18 साल तक साप्ताहिक अवकाश की याद नहीं आई, बल्कि उसने पुलिसकर्मियों का अधिकार छीना। साप्ताहिक अवकाश बहाल करके शिवराज सरकार पुलिसकर्मियों के साथ किए गए अन्याय का प्रायश्चित करने की कोशिश कर रही है। अगर यह प्रायश्चित सच्चे दिल से होता तब भी कोई बात थी, लेकिन पुलिसकर्मी अच्छी तरह जानते हैं कि यह तो बीजेपी की चुनावी चाल है।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here