राष्ट्रीय कार्यकारिणी की होगी बैठक, नीतीश कुमार ले सकते हैं बड़ा फैसला

~Tanu

नई दिल्ली, (शाह टाइम्स)। CM नीतीश दिल्ली शुक्रवार 28 जून 2024 को दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं। दरअसल 29 जून 2024 को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होनी है। जिस दौरान कार्यकारिणी की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष पद को लेकर नीतीश कुमार बड़ा फैसला ले सकते हैं। वहीं अगले 2 दिनों में JDU के अंदर बड़ा बदलाव देखने को भी मिल सकता है।

आपको बता दें कि दिल्ली में JDU की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले अब नीतीश राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के ऐलान के साथ ही ये चर्चा तेज थी कि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर नीतीश बड़ा फैसला ले सकते हैं।

सुबह 10 बजे से होगी बैठक

बताया जा रहा हैं कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक सुबह 11 बजे से होनी तय हुई है। साथ ही इससे पहले सुबह 10 बजे से राष्ट्रीय पदाधिकारियों की भी बैठक होगी।

बैठक में होगी आगे के प्लान की चर्चा

JDU की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लोकसभा चुनाव 2024 की भी समीक्षा होगी। JDU की प्रदेश इकाई ने चुनाव संपन्न होने के बाद इसका अध्ययन कराया था। आपको बता दें कि इस बार के लोकसभा चुनाव में JDU ने 16 सीटों पर अपने प्रत्याशी दिए थे। जिसमें 12 सीटों पर उसे सफलता मिली है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल जेडीयू मंत्री के काम और आगे के प्लान को लेकर भी चर्चा की जाएगी। नीतीश कुमार के संबोधन के साथ जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक समाप्त हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here