नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म टीकू वेड्स शेरू का ट्रेलर रिलीज

फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की आने वाली फिल्म टीकू वेड्स शेरू (Tiku Weds Sheru) का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) निर्मित टीकू वेड्स शेरू (Tiku Weds Sheru) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अवनीत कौर (Avneet Kaur) की मुख्य भूमिका है। फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि शेरू (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) और टीकू (अवनीत कौर) अपने-अपने जीवन को बेहतर बनाने की जद्दो-जहद में लगे हुए हैं, लेकिन नियति ने उनके लिए कुछ और ही योजना बना रखी है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे शेरू को टीकू से प्यार हो जाता है और कैसे दोनों अंडरवर्ल्ड, ड्रग्स और रोमांस के बीच फंस जाते हैं।

श्रीमती इंडिया इंक 2022 में दुर्ग, छत्तीसगढ़ की जूही व्यास उपविजेता बनकर उभरीं

ट्रेलर की शुरुआत शेरू से होती है, जो मुंबई में एक अभिनेता के तौर पर संघर्ष कर रहा है। लेकिन जहां एक तरफ वह अपना करियर बनाने में लगा है, उसका परिवार उसके लिए शादी के सपने सजा रहा है। वह शेरू के लिए एक दुल्हन ढूंढते हैं, जिसका नाम टीकू है। टीकू अभिनेत्री (Actress) बनने का सपना देखती है। वह भोपाल से बाहर जाने और मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमाने के अपने सपनों के कारण ही इस शादी के लिए हां कहती दिखाई देती है। दोनों की शादी हो जाती है और उसके बाद दोनों के जीवन में एक के बाद एक घटना होती है, जिसके तार अंडरवर्ल्ड, ड्रग्स से भी जुड़ते हैं। टीकू वेड्स शेरू (Tiku Weds Sheru) 23 जून 2023 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

#Shah Times

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here